Move to Jagran APP

Madhepura News: हाईवा से टकराने के बाद दुकान में घुसा कोयला लदा ट्रक, धू-धू कर जलते वाहन में जिंदा जला ड्राइवर

बिहार के मधेपुरा में अरार ओपी क्षेत्र के रेशना बाजार में मंगलवार देर रात को हाईवा से टक्कर के बाद एक ट्रक दुकान में घुस गया। ट्रके इंजन में इसके बाद आग लग गई और स्टेयरिंग में फंसने के कारण चालक जिंदा जल गया। ट्रक में कोयला लदा था। काफी मशक्कत कर जेसीबी की सहायता से टुकड़ों में चालक के शव को बाहर निकाला गया।

By Dharmendra Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 15 Feb 2024 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2024 05:17 PM (IST)
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व लोगों की भीड़ । (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, ग्वालपाड़ा (मधेपुरा)। बिहार के मधेपुरा में अरार ओपी क्षेत्र के रेशना बाजार में मंगलवार देर रात को हाईवा से टक्कर के बाद एक ट्रक दुकान में घुस गया। ट्रके इंजन में इसके बाद आग लग गई और स्टेयरिंग में फंसने के कारण चालक जिंदा जल गया। ट्रक में कोयला लदा था।

loksabha election banner

काफी मशक्कत कर जेसीबी की सहायता से टुकड़ों में चालक के शव को बाहर निकाला गया। ट्रक के चालक की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही यह पता चला है कि ट्रक किसका था। ट्रक यूपी के नंबर का बताया जाता है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के दुकानों में घुस जाने से कुछ दुकानों को काफी नुकसान पहुंचा है।

स्टेयरिंग में फंसाकर जिंदा जला ड्राइवर

लोगों ने बताया कि एक गिट्टी लदे हाईवा से टकराने के कारण ट्रक असंतुलित होकर एक पक्की दुकान को तोड़ते हुए उसमें जा घुसा। इस बीच ट्रक के इंजन में आग लग गई। इससे स्टेयरिंग में फंसा चालक जिंदा जल गया।

हादसे के कारण क्षतिग्रस्त दुकानों में श्याम सुंदर दास की दुकान सहित पांच-छह अन्य दुकानें शामिल हैं।  आग की लपटों के फैलने से दुकानों में रखे सामान भी जल गए।

यूपी नंबर का 22 चक्कों वाला कोयला लदा ट्रक मधेपुरा की ओर जा रहा था। सूचना मिलते ही अरार ओपीध्यक्ष पप्पू कुमार, ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष विजय पासवान व ग्वालपाड़ा के सीओ राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। 

बचाई जा सकती थी जान

आग बुझाने के लिए उदाकिशुनगंज व मधेपुरा से दमकल की दो-दो गाड़ियां पहुंचीं, लेकिन चालक की जान नहीं बच सकी।

लोगों ने बताया कि यदि समय पर आग पर काबू पा लिया जाता तो चालक की जान बचाई जा सकती थी। सीओ राकेश कुमार ने करीब 50 लाख की क्षति का अनुमान लगाया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  लव, लिव इन और धोखा: शादी में दोस्ती, फिर प्यार का इकरार... दो साल तक बनाता रहा यौन संबंध; वादा निभाने की बारी आई तो...

Bihar Crime News: भागलपुर में शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, जब थाने पहुंची महिला तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.