Move to Jagran APP

Kishanganj News : जबरन गाड़ी में बैठाया फिर खेत में ले गए, चाकू के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म; चार गिरफ्तार

किशनगंज जिले में हैवानों ने चाकू के बल पर महिला का सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। बताया जा रहा है कि चार की संख्या में बदमशाओं ने महिला को पहले गाड़ी में बैठाया फिर खेत में लेकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में अब चार को दबोचा है। उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Shailesh Bharti Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 29 Apr 2024 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 07:56 AM (IST)
घटना के संबंध में जानकारी देते एसपी एवं मौजूद एसडीपीओ एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी और गिरप्तार आरोपित

जागरण संवाददाता, किशनगंज। किशनगंज सदर थाना क्षेत्र के हलीम चौक के पास रह रही एक महिला को उसके घर से उठाकर सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चारों आरोपित अररिया जिला के महलगांव में छिपे हुए थे। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने अररिया पुलिस के सहयोग से चारों को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

एसपी सागर कुमार ने घटना का उद्भेदन करते हुए बताया कि शनिवार को उसके घर बंजारा समूह के ही चार लोग पहुंचकर महिला को घर से उठाकर पिकअप गाड़ी में लेकर ब्लॉक चौक के पास मकई की खेत में ले जाकर चारों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

घटना के बाद महिला को चाकू का भय दिखाकर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित महिला घटना के बाद महिला थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस टीम ने अनुसंधान शुरू किया।

इस दौरान पता चला कि चारों आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद अररिया जिला के महलगांव में छिपे हुए हैं। अररिया पुलिस के सहयोग से चारों आरोपित उत्तराखंड के हरिद्वार जिला के अन्यकी हत्यमपुर निवासी शेर सिंह, आकाश सिंह, बृजलाल सिंह, श्यामु सिंह को गिरफ्तार कर किशनगंज लाया गया।

पीड़ित महिला और गिरफ्तार आरोपित दोनों बंजारा समूह से

पीड़ित महिला और गिरफ्तार आरोपित दोनों बंजारा समूह से हैं। जगह बदल-बदलकर रहने के दौरान पूर्व से महिला से आरोपित परिचित होने की बात भी बताई जा रही है।

वहीं, घटना के बाद घटनास्थल से पुलिस ने टूटी हुई चुड़ी एवं अन्य साक्ष्य भी इकट्ठा की। आरोपित को गिरफ्तार करने में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अदिति सिन्हा, महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी, जांचकर्ता सुनैना कुमारी, परिचारी पुलिस अवर निरीक्षक कुंदन कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।

यह भी पढ़ें-

टेंशन में गुरुजी, बच्चे परेशान! KK Pathak के विभाग के इस आदेश से सबके छूट रहे पसीने

General Train Ticket Online : जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट के लिए रेलवे ने बदला नियम, अब UTS ऐप से ऐसे होगी बुकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.