Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'लालू जी के साथ जितने भी लोग...', सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो के लिए क्यों कह दी ऐसी बात

खगड़िया में एनडीए उम्मीदवार राजेश वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। सम्राट ने कहा कि लालू यादव के साथ जो भी गया वह बर्बाद हो गया। चेतावनी भरे लहजे में सम्राट ने कहा कि शराब माफिया हों या जमीन माफिया खगड़िया छोड़े दें नहीं तो उन्हें परमानंदपुर जेल जाना पड़ेगा।

By Mohit Tripathi Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 21 Apr 2024 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 05:52 PM (IST)
डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर कसा तंज। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया)। खगड़िया लोकसभा सीट से एनडीए के लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में शनिवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। दोनों दिग्गज ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

जनसभा में बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के जयकारे के साथ अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर प्रहार किया।

लालू यादव के साथ जो भी गए...: सम्राट

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जी के साथ जितने भी लोग गए सबके सब बर्बाद हो गए। लेकिन भाजपा के साथ जो भी हैं उनके सम्मान में कोई कमी नहीं है। पहले बिहार में लोग भय की जिंदगी जीते थे और अब सम्मान व सुरक्षित जिंदगी जी रहे हैं। यही डबल इंजन की मोदी-नीतीश सरकार की उपलब्धि है।

सम्राट बोले- दुनिया में बज रहा भारत का डंका

सम्राट चौधरी ने कहा, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में डंका बज रहा है। आज हर मायने में देश तरक्की कर रहा है। बिहार आगे बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन करोड़ लोगों को पक्का मकान दे रहे थे तब भगवान श्रीराम देख रहे थे कि हमारा पक्का मकान कब बनेगा। भगवान श्रीराम टेंट में रहते थे। उन्हें भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना सुंदर मंदिर देने का काम किया।

शराब माफिया हो या... 

सम्राट चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए अपने खास अंदाज में कहा, "चाहे वह शराब माफिया हो, जमीन माफिया हो या फिर बालू माफिया यदि वे खगड़िया नहीं छोड़े तो उन्हें परमानंदपुर जेल जाना पड़ेगा।"

नीतीश मॉडल की चर्चा करते हुए सम्राट ने खगड़िया के सम्मान और सर्वांगीण विकास के लिए एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा को जिताने की अपील की।

विजय सिन्हा बोले- मोदी की गारंटी...

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने मोदी की गारंटी अबकी बार चार सौ के पार का नारा देते हुए एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा को जिताने की अपील जनता से की। एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा, हमें इस बार मौका दें, हम यहां के लोगों की अपेक्षाओं पर हमेशा खड़े उतरेंगे।

विजय सिन्हा ने कहा, "आपलोगों के वोट से ही सुरक्षित व विकसित भारत के निर्माण के लिए नरेन्द्र मोदी के हाथों को बल मिलेगा।"

इन नेताओं ने सभा को किया संबोधित

जनसभा को विधायक ललन पासवान, पूर्व विधायक चंद्रमुखी देवी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष रामानुज चौधरी, लोजपा(रा) के प्रदेश महासचिव रतन पासवान आदि ने संबोधित किया।

इस अवसर पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष संदीप केडिया, भाजपा के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: डेढ़ दशक तक लालू यादव के साथ देता रहा यह कद्दावर नेता, अब आखिर किस बात पर बागी हुआ बेटा?

BPSC TRE 3 Paper Leak: शिक्षक भर्ती पेपर लीक में EOU को मिली बड़ी सफलता, उज्जैन से धरे गए 5 जालसाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.