Move to Jagran APP

वहशी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी से किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक वहशी पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई, पुलिस ने कुकर्मी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 28 Aug 2017 03:46 PM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2017 11:58 PM (IST)
वहशी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी से किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भभुआ [जेएनएन]। बेलांव थानाक्षेत्र के सूर्यपुरा गांव की रहने वाली एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि इलाज के बहाने पिता उसे डॉक्टर के पास ले जा रहा था लेकिन रास्ते में ही वह एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

घटना की जानकारी होते ही महिला थाना की थानाध्यक्ष अंचला कुमारी ने शनिवार की देर शाम घटना से जुड़े गांव में जाकर बेलांव थानाध्यक्ष के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने रविवार को पीडि़त किशोरी की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई। जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गाव निवासी पीडि़ता लगभग 13 वर्षीय किशोरी खरेंदा मध्य विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ती है। महिला थाना में दिए गए अपने आवेदन में उसने लिखा है कि दो वर्ष पूर्व दीया से जलने के कारण उसके दोनो पैर में जलने के निशान पड़ गए है।

24 अगस्त की सुबह उसके पिता उसे इलाज कराने की बात कह कर अपने साथ भभुआ ले आए। मां के साथ चलने की बात कहने पर पिता ने उसे डांट कर घर पर रहने को कहा। अपने साथ कोढिय़ा अस्पताल ले जाने के बाद भी उन्होंने मेरा इलाज नहीं कराया। वे मुझे अपने साथ जोगिया बीर बाबा स्थल के बगल पहाड़ पर ले गए और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद घर पहुंचने पर मां को कुछ बताने से मना किया। बताने पर मां सहित मुझे भी जान से मारने की धमकी दी। दूसरे दिन चलने में परेशानी होते देख मां के पूछने पर रोते हुए पिता द्वारा किए गए कुकृत्य के बारे में पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  सृजन घोटाला: मनोरमा देवी के बाद काला कारोबार संभालती थी रजनी प्रिया

26 अगस्त की सुबह पिता के घर से बाहर जाने पर मै मां के साथ् बेलांव थाना पहुंची। जहां से जानकारी होने पर महिला थाना प्रभारी ने गांव पहुंच कर दुष्कर्मी पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हमलोगों को थाना पहुंचने को कहा। शाम को मां के साथ महिला थाना पहुंच कर अपने दुष्कर्मी पिता के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई ।

यह भी पढ़ें:  बस चलाते हुए ड्राइवर को आ गयी नींद, रेलिंग तोड़ती हुई 20 फीट गड्ढ़े में जा गिरी बस

आवेदन में पूर्व में भी उक्त कुकृत्य किए जाने की बात लिखी गई है। पूछे जाने पर महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त किशोरी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई गई है। न्यायालय में बयान दिलाने की प्रक्रिया शीघ्र पूरी करा ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.