Move to Jagran APP

हैवानियत की सारी हदें पार, 55 साल के पड़ोसी ने मंदबुद्धि युवती के साथ कई महीनों तक किया दुष्कर्म; ऐसे खुला मामला

Bihar Crime News जमुई जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 55 वर्षीय शख्स ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर पड़ोसी मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं कई महीनों तक मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। नतीजतन युवती चार माह के गर्भ से हो गई। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Niraj Singh Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 10 Apr 2024 11:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 11:00 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 55 वर्षीय शख्स ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर पड़ोसी मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं कई महीनों तक मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। नतीजतन युवती चार माह के गर्भ से हो गई।

loksabha election banner

मामला का खुलासा उस वक्त हुआ जब दो दिन पहले मंदबुद्धि युवती के साथ 55 वर्षीय शख्स को रंगे हाथों ग्रामीणों ने पकड़ लिया। हालांकि पंचायत के तहत मामले को सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बनी। मामला गांव से लेकर थाना तक पहुंच गया।

उसके बाद पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर बुधवार को मंदबुद्धि युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां जांच की प्रक्रिया पूरी की जा रही है फिर कोर्ट में 164 का बयान कराया जाएगा और कोर्ट के आदेश पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पड़ोसी व्यक्ति को दुष्कर्म करते पकड़ा गया

पीड़िता युवती के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी नहीं रहने की वजह से वह पुत्री के साथ घर में रहते हैं। दो दिन पहले गांव के ही तालाब स्थित झाड़ी में ग्रामीणों के द्वारा पड़ोसी व्यक्ति को दुष्कर्म करते पकड़ा गया।

जब पूछताछ की गई तो पता चला कि कई महीनो से शख्स के द्वारा उनकी मंद बुद्धि पुत्री के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है। हालांकि पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'जब रेल मंत्री बने तो...', लालू के बारे में क्या बोले JDU नेता? तेजस्वी यादव को भी दे दी नसीहत

KK Pathak: बिहार सरकार के सामने झुका केके पाठक का शिक्षा विभाग... अब प्रशिक्षण ले रहे शिक्षकों को 3 दिन की छुट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.