Move to Jagran APP

Bihar Crime: गोपालगंज में लापता पुजारी की निर्मम हत्या, जीभ-प्राइवेट पार्ट काटा; दोनों आंखे निकाली, लोगों ने किया हंगामा

Gopalganj Crime News मांझागढ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव स्थित शिव मंदिर से पांच दिन पूर्व लापता पुजारी का शव भड़कुईया गांव के समीप झाड़ी से बरामद किया गया। अपराधियों ने हत्या के बाद पुजारी की जीभ व प्राइवेट पार्ट काटने के बाद दोनों आंखें भी निकाल ली थी। शव मिलने के बाद घटना से उग्र ग्रामीणों ने एनएच-27 को शनिवार को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

By Rajat KumarEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 16 Dec 2023 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 07:04 PM (IST)
Bihar Crime: गोपालगंज में लापता पुजारी की निर्मम हत्या, जीभ-प्राइवेट पार्ट काटा; दोनों आंखे निकाली, लोगों ने किया बवाल

संवाद सूत्र, मांझागढ़ (गोपालगंज)। मांझागढ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव स्थित शिव मंदिर से पांच दिन पूर्व लापता पुजारी का शव भड़कुईया गांव के समीप झाड़ी से बरामद किया गया। अपराधियों ने हत्या के बाद पुजारी की जीभ व प्राइवेट पार्ट काटने के बाद दोनों आंखें भी निकाल ली थी।

loksabha election banner

शव मिलने के बाद घटना से उग्र ग्रामीणों ने एनएच-27 को शनिवार को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने भी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज करने के साथ हवाई फायरिंग की। करीब छह घंटे तक इस कारण हाईवे जाम रहा।

सोमवार से लापता थे श‍िव मंंदि‍र के पुजारी 

जानकारी के अनुसार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव निवासी मनोज कुमार अपने ही गांव में स्थित शिव मंदिर में रहकर भगवान की पूजा-पाठ करते थे। पांच दिन पूर्व रविवार की रात वे पूजा पाठ के बाद सोने के लिए गए लेकिन सोमवार की सुबह वह मंदिर परिसर से लापता हो गए।

मंदिर के अन्य पुजारियों ने इसकी सूचना लापता पुजारी के भाई पूर्व मुखिया अशोक साह को दी। पूर्व मुखिया ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस सोमवार से मामले की जांच करने में जुटी थी। इसी बीच शनिवार की तड़के सूचना मिली कि भड़कुईया गांव के समीप झाडी में पुजारी का शव पड़ा है।

घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इस बीच पुजारी की हुई निर्मम हत्या से आक्रोशित लोगों ने एनएच-27 को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी प्रारंभ कर दी।

मौके पर पहुंची थावे पुलि‍स पर हुई पत्‍थरबाजी

सूचना के बद मांझागढ़ थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव व थावे थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू करने के साथ ही जाम हटाने का प्रयास करने लगी। इस बात से नाराज लोगों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव में पुलिस की एक जीप क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने की हवाई फाय‍रि‍ंंग

घटना में एक सिपाही घायल हुआ है। पुलिस ने लाठी चार्ज करने के साथ दो चक्र हवाई फायरिंग भी की। पुलिस कार्रवाई के बाद भीड़ छटी तब एनएच-27 पर आवागमन बहाल हो सका। प्रभारी एसपी हदयकांत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें - Saharsa Crime News: घर में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, बगल में सो रही थी छोटी बेटी; आवाज सुन दौड़े घरवाले

Chhote Sarkar Murder: 'यही है, ठोक दो..', वीडियो कॉल पर मिला 'छोटे सरकार' को मारने का आदेश; बेउर जेल से जुड़ रहे तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.