मोहनपुर, संवाद सूत्र: मोहनपुर थाना क्षेत्र कोहबरी जंगल से 25 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया है।मृतका ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी, शव के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। मामले की जानकारी मिलने पर मोहनपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।

वहीं, मोहनपुर और बाराचट्टी थाने की सीमा रेखा विवाद के कारण एक घंटे तक किसी भी थाने की पुलिस शव उठाने को तैयार नहीं हुई। बाद में दोनों थाना अध्यक्षों ने  आपस में बात की, जिसके बाद मोहनपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

थाना अध्यक्ष विश्वजीत ने बताया कि शव को प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि महिला की साड़ी से गला घोंट कर हत्या की गई है। वहीं, शव मिलने से आसपास के लोगों में कई तरह की चर्चाएं हो रही है, लोगों में चर्चा है कि  दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

इधर पुलिस शव की पहचान को लेकर आसपास के कई गांव से लोगों को बुलाया गया था लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि कोहबरी के जंगल में 2011 में भी कुछ दरिंदों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर जान से मारने का प्रयास किया था। लेकिन लड़की किसी तरह से अपनी जान बचा कर भाग निकली थी।

यह भी पढ़ें- Gaya News: बिना मास्‍टर साहब के चल रहा हाई स्कूल, बच्‍चे खुद से पढ़ाई कर हो रहे पास

Edited By: Prateek Jain

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट