Move to Jagran APP

Bihar Politics: सम्राट चौधरी बोले- BJP सरकार बनने पर बदमाशों का करेंगे पिंडदान, CM नीतीश पर कह डाली बड़ी बात

सम्राट बोले- मैं लवकुश समाज से आता हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 1994 से इस समाज को ठग रहे हैं। 2025 में घमंडी गठबंधन (आइ.एन.डी.आइ.ए.) का विधानसभा चुनाव में बिहार से सफाया कर देंगे। प्रदेश अध्यक्ष लालू-नीतीश एवं राहुल पर जमकर बरसे। कहा कि 15 वर्षों तक लालू प्रसाद की सरकार बिहार में रही। किसी भी अनुसूचित जाति पिछड़ा अति पिछड़ा व महिलाओं को आरक्षण नहीं मिला।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerPublished: Wed, 13 Sep 2023 06:30 AM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 06:30 AM (IST)
भाजपा सरकार बनने पर बदमाशों का करेंगे पिंडदान: सम्राट चौधरी (file photo)

जागरण संवाददाता, गया: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर बदमाशों का सुपड़ा साफ हो जाएगा। सरकार बनते ही गया में बदमाशों का पिंडदान करेंगे। इसके लिए 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की नींव डालेंगे।

उस समय बदमाश या तो बिहार छोड़कर चले जाएंगे या उन्हें परलोक में स्थान दिलाने के लिए गया में पिंडदान, तर्पण और कर्मकांड किया जाएगा। अपराध और अपराधी से मुक्त बिहार बनाएंगे। वह मंगलवार को बोधगया के महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र में भाजपा के अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे।

प्रशांत किशोर ने नीतीश को लेकर भविष्‍यवाणी की ... बोले- लिखकर रख लो, साल 2024 में जदयू को मिलेंगी इतनी सीटें

उन्होंने कहा कि मैं लवकुश समाज से आता हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 1994 से इस समाज को ठग रहे हैं। 2025 में घमंडी गठबंधन (आइ.एन.डी.आइ.ए.) का विधानसभा चुनाव में बिहार से सफाया कर देंगे। प्रदेश अध्यक्ष लालू-नीतीश एवं राहुल पर जमकर बरसे। कहा कि 15 वर्षों तक लालू प्रसाद की सरकार बिहार में रही।

किसी भी अनुसूचित जाति, पिछड़ा, अति पिछड़ा व महिलाओं को आरक्षण नहीं मिला। इस अवधि में लालू जी ने सिर्फ परिवार अर्थात राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री, तेजस्वी प्रसाद को उप मुख्यमंत्री, तेजप्रताप को मंत्री व बेटी मीसा भारती को सांसद बनाने के लिए आरक्षण दिया है।

जिन लोगों ने पशुओं का चारा खाया है, उनका जेल जाना तय है। कहा, घमंडी गठबंधन के लोग जी-20 पर सवाल उठा रहे हैं। विदेश में जाकर राहुल गांधी भारत के बारे में गलत बातें कह रहे हैं। राहुल ब्रेकिंग इंडिया बनाना चाहते हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेक इन इंडिया बनाने में लगे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.