संवाद सहयोगी, कटिहार : लोक लेखा समिति के सभापति सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ने कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार के अभी दो माह भी पूरे नहीं हुए और इस्तीफा देने का दौर शुरू हो गया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि राजद आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री को भी इस्तीफा देने पर मजबूर कर देगी।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अस्थिरता के दौर से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि सीएम हर बार मैदान में जमे रहने वाले खिलाड़ी को बददलने जैसी मानसिकता से ग्रस्त हैं। राजद सीएम को सन्यास दिलाकर छोड़ेगी। नीतीश कुमार के सीएम व पीएम के खेल में राज्य का विकास पूरी तरह अवरूद्ध हो गया है। राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है।

यह भी पढ़ें: पशुपति कुमार पारस के सांसद और नीतीश कुमार के विधायक के बीच जंग 

सांसद ने रखी सामुदायिक भवन की आधारशिला

संवाद सूत्र , कदवा (कटिहार)-प्रखंड के क़ुरसैल में सांसद दुलाल चंद गोस्वामी ने सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया । रविवार को क़ुरसैल दुर्गा मंदिर के प्रांगण में जदयू के वरिष्ठ नेता बिजय दास की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया । इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने माला पहना कर एवं बुके देकर सांसद का सम्मान किया । इस मौके पर सांसद ने कहा कि मंदिर प्रांगण में सामुदायिक भवन का निर्माण होने से पंचायत के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।। खासकर शादी विवाह एवं अन्य अवसर पर लोगों को सुविधा होगी । सांसद ने कहा कि संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर कई काम किए जा रहे हैं । कई सड़क , पुल का निर्माण कराया गया है। इस अवसर पर जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव , समाजसेवी फूल कुमार पोद्दार , अंजार आलम , निरंजन कुमार , प्रजापति मंडल , कृत्यानंद मंडल आदि मौजूद थे।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट