Move to Jagran APP

मोबाइल पर PUBG खेलते-खेलते कमरे में घुसा छात्र, फ‍िर उठा लिया ऐसा कदम की सभी रह गए सन्‍न

खगडि़या में पबजी के आदी नौजवान ने फांसी लगाई। खगडि़या जिला मुख्यालय के गायत्रीनगर की यह घटना है। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। इधर मुंगेर में स्नातक की छात्रा ने की खुदकुशी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 13 May 2022 09:44 PM (IST)Updated: Fri, 13 May 2022 09:44 PM (IST)
मोबाइल पर पबजी खेलते खेलते बच्‍चा ने किया आत्‍महत्‍या।

जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। जिला मुख्यालय स्थित गायत्रीनगर में एक नौजवान ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 18 वर्षीय आशीष कुमार ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। वह मोबाइल पर पबजी खेलने का आदी था। जानकारी अनुसार आशीष कुमार ने गुरुवार की देर रात्रि कमरे में फांसी लगा ली। स्वजनों को जब इसका पता चला तो कोहराम मच गया। स्वजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। आशीष को सदर अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने विधिवत उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना बाद से गायत्रीनगर में कोहराम मचा हुआ है। एक नौजवान की मौत के बाद आसपास चूल्हे नहीं जले हैं।

loksabha election banner

नगर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन के बयान के आधार पर यूडी केस दर्ज करने की प्रकिया अपनाई जा रही है। वैसे आसपास के लोगों ने बताया कि आशीष मोबाइल पर पबजी खेलता था। मोबाइल देखते देखते वह घर में गया और पंखा से लटक कर इहलीला समाप्त कर ली।

असरंगज में स्नातक की छात्रा ने की खुदकुशी

संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर)। असरगंज थाना क्षेत्र के कलाली मोड़ के समीप बीए पार्ट-2 की छात्रा निशा कुमारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा। कलाली मोड़ के सुरेश पोद्दार की छोटी बेटी निशा कुमारी घर बच्चों को पढ़ाती थी। शकुनी चौधरी विद्यालय में भी कार्यरत थी। शुक्रवार की शाम छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ा रही थी, इस बीच फांस लगा ली। घटना के वक्त घर पर कोई सदस्य नहीं थे। ट्यूशन पढऩे के लिए बच्चों ने देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। असरगंज थाना के जमादार नकुल प्रसाद व विष्णु प्रसाद ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। छात्रा ने किस वजह से खुदकुशी की, इसके बारे में पता नहीं चल सका। पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.