Move to Jagran APP

सहरसा में कारबाइन और पिस्तौल के साथ छह शातिर गिरफ्तार, एसपी लिपी सिंह बोलीं- टीम ने खदेड़कर पकड़ा

सहरसा जिले में पुलिस को मिली टिप के बाद हुई छापेमारी में छह शातिरों की गिरफ्तारी की गई। इनके पास से करबाइन और पिस्तौल बरामद हुई है। एसपी लिपि सिंह ने इस बाबत कहा कि टीम ने शातिरों को खदेड़कर पकड़ा...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 07:57 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:57 AM (IST)
सहरसा में कारबाइन और पिस्तौल के साथ छह शातिर गिरफ्तार, एसपी लिपी सिंह बोलीं- टीम ने खदेड़कर पकड़ा
सहरसा जिले में पुलिस को मिली सफलता।

जागरण संवाददाता, सहरसा : नयाबाजार मोहल्ले से पुलिस ने एक कारबाइन, दो पिस्तौल व गोलियों के साथ छह शातिरों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों में तीन पर हत्या, लूट व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। ये बदमाश हथियारों की खरीद-बिक्री भी करते थे। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। इसके लिए प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उसमें सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार व एएलटीएफ प्रभारी राजमणि समेत अन्य शामिल थे।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल नयाबाजार स्थित प्रतीक आनंद के घर के पास पहुंचे तो उन्हें देखते ही बदमाश भागने लगे। खदेड़कर इन्हें पकड़ा गया। इनके पास से एक कारबाइन, कारबाइन की एक मैगजीन, दो पिस्तौल, चार गोलियां, एक पिस्तौल की मैगजीन व चार मोबाइल बरामद किए गए हैं। आरोपितों में सिमरी बख्तियारपुर के टेंगरहा वार्ड नंबर 13 के शाहिल कुमार, नयाबाजार वार्ड नंबर तीन के गोलू कुमार, प्रतीक आनंद, सौरबाजार थाना क्षेत्र स्थित रौता के शिवम कुमार, गोलू कुमार एवं नरियार वार्ड नंबर 11 के प्रणव कुमार शामिल हैं। गोलू कुमार पर सदर थाना में रंगदारी, आर्म्स एक्ट, चोरी का मामला दर्ज है। शिवम पर मद्यनिषेध व गोलू कुमार पर हत्या का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें: बिहार: मुर्दों के नाम पर आए रुपयों के लिए रिश्वत खाती है महिला पदाधिकारी, जमुई में किए 50-50, विधवा महिला बोली-बस अब और नहीं

यह भी पढ़ें: शादी के लड्डू बने जहर: सुपौल में बची हुई मिठाई खाने से आधा दर्जन बच्चे बीमार, उल्टी-दस्त ने की हालत खराब

एक लीटर शराब बरामद

सदर थाना पुलिस ने भेड़धरी में छापेमारी कर राजेश कुमार के घर के आंगन से एक लीटर देसी शराब बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

उपमुखिया के बाइक की डिक्की से उच्चकों ने निकाले डेढ़ लाख

जासं, सहरसा: कहरा प्रखंड के बलहापट्टी पंचायत के उपमुखिया कन्हैया कांत मिश्रा के बाइक की डिक्की से शहर के डीबी रोड में उच्चकों ने डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए। पीडि़त ने बताया कि मां के खाते से स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से डेढ़ लाख की निकासी किये थे। दो सौ का नोट अधिक रहने के कारण डिक्की में रख लिए। डीबी रोड में एक दुकान पर रुककर पेय पदार्थ लेने के लिए गये और मां बाइक के पास ही खड़ी थी। इसी दौरान उच्चकों ने रुपये निकाल लिया। डिक्की में पेंशन के कागजात, आधार कार्ड, बैंक पासबुक, पेन कार्ड आदि था वह भी गायब था। पेय पदार्थ लेकर लौटे तो डिक्की खुला था तो रुपये उड़ाने की जानकारी मिली।सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। छानबीन की जा रही है। बाजार के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.