Move to Jagran APP

Bihar News: स्कूल की कार बनी आग का गोला, लोगों के बीच मची भगदड़

नवगछिया के विक्रमशिला में जगतपुर गांव के पास चलती स्कूल कार में अचानक आग लगने की घटना सामने आई है और इस दौरान लोगों में भगदड़ मच गया। बताया जा रहा है कि नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रही स्कूल कार में अचानक आग लग गई और ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से कार को सड़क के किनारे खड़ा किया इसके बाद कूद कर अपनी जान बचाई।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 18 Mar 2024 04:09 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 04:09 PM (IST)
चलती हुई स्कूल की कार में लगी आग

संवाद सूत्र, नवगछिया (भागलपुर)। School Car Caught Fire: जिला नवगछिया के विक्रमशिला में जगतपुर गांव के पास चलती स्कूल कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से राहगीरों में भगदड़ मच गया। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गरैया गांव के समीप का है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रही स्कूल कार में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने किसी तरह अपनी सूझबूझ से कार को सड़क के किनारे किया और कूद कर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम सहित परबत्ता व अन्य पुलिस मौके पर पहुंचा।

ऐसे हुई घटना

बता दें कि कार नवगछिया के प्रेसिडेंसी इंटरनेशनल स्कूल का है। घटना के समय वैन में स्कूल के बच्चे मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है की स्कूल की गाड़ी को नवगछिया से भागलपुर जाना था लेकिन बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया।

वहीं चालक के मुताबिक इंजन से पहले धुआं निकला और उसके बाद जब तक कुछ समझ पाता तब तक आग चारों तरफ से लग चुकी थी। किसी तरह गाड़ी को साइड कर अपनी जान बचाई।

आग पर पाया गया काबू

हालांकि इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची कार घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

वहीं नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर हुए हादसे के बाद पुलिस ने अन्य वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी है। हादसे के शिकार हुए स्कूल वैन को किसी तरह पुलिस आग बुझाने में कामयाबी हासिल की।

ट्रैफिक के कारण लोगों को हुई परेशानी

इस मौके पर से यातायात में लोगों को थोड़ी समस्या उत्पन्न हो गया। पुल से लेकर नवगछिया जीरोमाइल जाम की समस्या पूर्व से बनी हुई है।

वहीं घटना को लेकर पदाधिकारी राम सुदिस्त बैठा ने कहा की 112 डायल पर पब्लिक ने सूचना दी थी कि स्कूल वैन में आग लग गई है और जब वे आए तो देखा की आग लगी हुई है। ये घटना जगतपुर गरैया के पास हुई है।

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार आज जाएंगे दिल्ली, कल हो जाएगा सीटों का एलान; 16+17+7 के फॉर्मूले पर लगेगी मुहर!

ये भी पढे़ं- बिहार-झारखंड के गृह सचिव हटाए गए, लोकसभा चुनाव से पहले EC का बड़ा एक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.