Move to Jagran APP

'Lalu Yadav के लिए आरक्षण का मतलब पत्नी, बेटा और बेटी...', अब पूर्व डिप्टी CM ने RJD सुप्रीमो को दिखाया आईना

Bihar News बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि PM मोदी के लिए पूरा भारत परिवार एक है। लालू यादव द्वारा की गई टिप्पणी से भाजपा और NDA पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। तारकिशोर ने आगे कहा कि लालू यादव के लिए आरक्षण का मतलब पत्नी बेटा और बेटी है। लालू यादव के भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के कारण ही सत्ता उनसे दूर हो गई।

By Navaneet Mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 08 Mar 2024 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 05:12 PM (IST)
पूर्व डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद ने RJD सुप्रीमो लालू यादव को दिखाया आईना। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पूरा भारत वर्ष परिवार है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की इस पर की गई टिप्पणी से भाजपा व एनडीए पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

loksabha election banner

तारकिशोर ने कहा कि लालू प्रसाद के आरक्षण का मतलब पत्नी, बेटा और बेटी है। उनके भ्रष्टाचार में लिप्त रहने की वजह से सत्ता दूर होती चली गई। लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के पोषक हैं। उनको बीच में सत्ता में आने का मौका मिला, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चेत गए और उनसे अलग हो गए। अब अंत तक एनडीए में रहने का फैसला किया।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सभी के कल्याण के साथ राष्ट्र के नवनिर्माण को ध्येय मानकर अपना जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया। मोदी के नेतृत्व में देश न केवल हर दृष्टि से समृद्ध बना, बल्कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी देश का सम्मान बढ़ा। मोदी का व्यक्तित्व व कृतित्व निश्चित रूप से प्रेरणादायी है।

Bihar Politics: '...खाता तक नहीं खुलेगा', लोकसभा चुनाव पर सम्राट की बड़ी भविष्यवाणी, 'डबल इंजन' पर भी क्लियर की बात

ये नेता रहे मौजूद

इधर, भागलपुर आने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री व कटिहार विधायक तारकिशोर प्रसाद का भव्य स्वागत भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ, शाल तथा माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर बंटी यादव, राजकिशोर गुप्ता, उमाशंकर, योगेश पांडेय, स्वेता सिंह, चंदन ठाकुर, अंजली घोष, प्रणव दास मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: 'बंदूकबाज' MLA ने फिर बढ़ाई JDU की टेंशन, ये बात सुन Nitish Kumar भी पकड़ लेंगे माथा

यह भी पढ़ें :Bihar News: संसद में किस सांसद ने सबसे ज्यादा उठाई बिहार की आवाज? जनार्दन सिंह टॉप पर, चिराग और ललन सिंह ने पूछे इतने सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.