Move to Jagran APP

Bomb found on railway track in Bhagalpur : तीन मोबाइल नंबरों से मिले सुराग, दो जिलों में दबिश

Bomb found on railway track in Bhagalpur रेल पुलिस का दावा जल्द ही इस मामले में होगा खुलासा। पांचवें दिन भी हाथ खाली स्थानीय बदमाशों से पूछताछ। घटना के बाद मुख्यालय की टीम भी हर मूवमेंट पर नजर रखे हुए है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 10:41 AM (IST)
नाथनगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो स्थित रेल पटरी पर बम बरामद किया गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नाथनगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो स्थित रेल पटरी पर बम के साथ पर्स से बरामद तीन मोबाइल नंबरों से रेल पुलिस को ठोस सुराग मिले हैं। इस आधार पर रेल पुलिस भागलपुर और मुंगेर जिलों में दबिश बनाए हुए है। रेल एसपी ने बम प्रकरण मामले में जल्द खुलासा होने का दावा भी किया है। पर्स में कागज पर लिखे 7061834269, 8409446503 और 9572443133 मोबाइल नंबरों की जांच में

loksabha election banner

मिले इनपुट के बाद रविवार को भी कुछ दागियों से पूछताछ भी की गई है। हालांकि घटना के पांचवें दिन भी रेल पुलिस का इस मामले में हाथ खाली है। बम प्रकरण पर राज्य और देश की दूसरी जांच एजेंसी से भी लगातार संपर्क में है। रेल एसपी आमिर जावेद ने बताया कि इस प्रकरण में आतंकी, नक्सली या फिर लोकल बदमाशों की संलिप्पता, तीनों ऐंगल पर जांच चल रही है।

अतिरिक्त जवान भेजे गए

नाथनगर बम प्रकरण के बाद संवदेनशील रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नाथनगर, सबौर, लैलख, धरहरा, भागलपुर स्टेशनों पर जवानों की संख्या बढ़ा दी गई है। वहीं, नाथनगर रेलवे स्टेशन पर बिजली और सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए रेल एसपी मालदा रेल मंडल मुख्यालय को पत्र लिखेंगे। भागलपुर और मुंगेर जिले के रेलखंड और ऐतिहासिक स्थलों को सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट किया गया है। जिले के कई थानों की पुलिस भी सादे लिबास में अपने-अपने क्षेत्र में पूरी तरह सक्रिय होकर काम कर रही है। विभाग ने अपने सोर्स को एक्टिव कर दिया है।

हर मूवमेंट पर मुख्यालय की नजर

बम प्रकरण की घटना के बाद मुख्यालय की टीम भी हर मूवमेंट पर नजर रखे हुए है। राज्य के अलावा केंद्र की जांच एजेंसी को भी रिपोर्ट भेजी गई है। अभी रेल और जिला पुलिस इस मामले को आतंकी गतिविधियों के साथ-साथ लोकल अपराधियों के कनेक्शन को भी खंगाल रही है। सक्रिय आतंकी स्लीपर सेल के प्यादों को भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। इधर, आतंकी कनेक्शन मामले को जोडऩे के बाद भागलपुर, नाथनगर, सुल्तानगंज सहित कई स्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। प्लेटफार्म पर यात्रियों की तलाशी से लेकर पूछताछ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.