Move to Jagran APP

भागलपुर : नकली दारोगा बनकर रुपये लूटने वाले वरूण पाठक की मौत, दारू पीकर चला रहा था बाइक

भागलपुर में नशे में धुत होकर बाइक चला रहे वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक की सड़क हादसे में मौत हो गई। ज्‍यादा दारू पी लेने के कारण वह बाइक ठीक से चला नहीं पा रहा था। बाइक असंतुलित होकर दीवार से टकरा गई। सिर में गंभीर चोट लग गई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 06:54 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 06:54 AM (IST)
भागलपुर में सड़क दुर्घटना में बरूण पाठक की मौत।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह लगभग 42 साल का था। देर रात हुई इस घटना के बाद स्‍वजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कहा जा रहा है कि तिलकामांझी थाना क्षेत्र निवासी वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक नशे में गाड़ी चला रहा था। आदमपुर थाना क्षेत्र में उसकी गाड़ी दीवार में टकरा गई। जोरदार टक्‍कर लगने की वजह से उसके सिर में चोट लगी और घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसने हेलमेट भी नहीं पहना था। वरूण पाठक का संबंध भागलपुर जिले के बैजानी गांव से भी है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, आदमपुर थानाक्षेत्र में नशे में धुत होकर बाइक चला रहे वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक की शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया वरूण बाइक से जा रहा था। बाइक दीवार से टकरा गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। हादसा होने के बाद उसे पुलिस मेडिकल कालेज अस्पताल ले गई। चिकित्सकों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

आदमपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने बताया कि वरूण तिलकामांझी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। इस पर जोगसर और इशाकचक सहित कई थाने में मुकदमा दर्ज था। फर्जी पत्रकार भी बनकर लोगों को डराने धमकाने का आरोप लगा था। इसके अलावा कई लोगों से रुपये की लेन देने में भी उसका विवाद था। शराब पीने के लिए वह रुपये की उगाही करता था। हाल में नकली दारोगा बनकर समाहरणालय के समीप की थी गोड्डा की महिला से रुपये लूट लिए। इस मामले में भी उसपर प्राथमिकी दर्ज थी। वरूण पाठक का कई लोगों से रुपये की लेने में काफी समय से विवाद चल रहा था। इस मामले में भी कई बार वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक को तिलकामांझी थाना व एएसपी के कार्यालय में बुलाकर फटकार लगायी गई थी। वह पहले कई बार जेल भी जा चुका था। वह नशे का आदी था। कोरेक्‍स का भी सेवन करता था। 

यह भी पढ़ें - झारखंड के दुमका से भागलपुर आए पति-पत्नी, फर्जी दारोगा बोला- अब तो जेल जाना पड़ेगा, फिर लूट लिए पैसे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.