जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह लगभग 42 साल का था। देर रात हुई इस घटना के बाद स्‍वजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कहा जा रहा है कि तिलकामांझी थाना क्षेत्र निवासी वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक नशे में गाड़ी चला रहा था। आदमपुर थाना क्षेत्र में उसकी गाड़ी दीवार में टकरा गई। जोरदार टक्‍कर लगने की वजह से उसके सिर में चोट लगी और घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसने हेलमेट भी नहीं पहना था। वरूण पाठक का संबंध भागलपुर जिले के बैजानी गांव से भी है। 

जानकारी के अनुसार, आदमपुर थानाक्षेत्र में नशे में धुत होकर बाइक चला रहे वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक की शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया वरूण बाइक से जा रहा था। बाइक दीवार से टकरा गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। हादसा होने के बाद उसे पुलिस मेडिकल कालेज अस्पताल ले गई। चिकित्सकों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

आदमपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने बताया कि वरूण तिलकामांझी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। इस पर जोगसर और इशाकचक सहित कई थाने में मुकदमा दर्ज था। फर्जी पत्रकार भी बनकर लोगों को डराने धमकाने का आरोप लगा था। इसके अलावा कई लोगों से रुपये की लेन देने में भी उसका विवाद था। शराब पीने के लिए वह रुपये की उगाही करता था। हाल में नकली दारोगा बनकर समाहरणालय के समीप की थी गोड्डा की महिला से रुपये लूट लिए। इस मामले में भी उसपर प्राथमिकी दर्ज थी। वरूण पाठक का कई लोगों से रुपये की लेने में काफी समय से विवाद चल रहा था। इस मामले में भी कई बार वरूण पाठक उर्फ बबुआ पाठक को तिलकामांझी थाना व एएसपी के कार्यालय में बुलाकर फटकार लगायी गई थी। वह पहले कई बार जेल भी जा चुका था। वह नशे का आदी था। कोरेक्‍स का भी सेवन करता था। 

यह भी पढ़ें - झारखंड के दुमका से भागलपुर आए पति-पत्नी, फर्जी दारोगा बोला- अब तो जेल जाना पड़ेगा, फिर लूट लिए पैसे 

Edited By: Dilip Kumar Shukla