Move to Jagran APP

गजब का इश्क है! प्रेम में पागल दसवीं की छात्रा को नागवार गुजरी मां की नसीहत, भागकर पहुंची पूर्णिया

Amazing love! आजकल इश्क का ट्रेंड सा चल गया है। दसवीं में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा भी इसके रंग में रंगे आ रहे हैं। आलम ये है कि वे अपने मां-बाप की बात तक नहीं मान रहे। इस पूरी बात की तस्दीक पूर्णिया से सामने आया ये मामला कर रहा है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 07 Mar 2022 09:04 PM (IST)Updated: Mon, 07 Mar 2022 09:04 PM (IST)
गजब का इश्क है: पूर्णिया पहुंच गई किशोरी।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया: प्रेम में पागल एक किशोरी को मां की नसीहत भी नागवार गुजरी और उसने घर ही छोड़ दिया और भागकर पूर्णिया पहुंच गई। नवरतन मोहल्ले में किशोरी को भटकता देख समाजसेवी दिनेश सिंह ने इसकी सूचना चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक मयूरेश गौरव को दी। सूचना पर समन्वयक मयूरेश गौरव व रूबी रानी किशोरी के पास पहुंची और किशोरी को अपने संरक्षण में लेते हुए सहायक खजांची थाना में सनहा दर्ज कराया गया। वहां से किशोरी को चाइल्ड लाइन कार्यालय लाया गया।

loksabha election banner

जिला समन्वयक मयूरेश गौरव ने बताया कि पहले किशोरी ने माता-पिता के निधन हो जाने की बात बताई। मगर बाद में पूछताछ करने पर सही पता बताया। दरअसल किशोरी के पिता मजदूरी करते हैं और मां गृहणी है। माता-पिता किशोरी को पढ़ाने की हर जतन कर रहे हैं। इधर किशोरी का हाईस्कूल के ही एक साथी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़का द्वारा अब तक चार मोबाइल खरीद कर उसे दिया गया और हर बार मां ने मोबाइल छिनकर अपने कब्जे में ले लिया। इसी बात से नाराज जिले के टीकापट्टी थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी रविवार की रात घर से भाग गई।

ये भी पढ़ें: तकरीबन आधा किलो सांप का जहर और हाथी दांत समेत किशनगंज से दो तस्कर गिरफ्तार, नेपाल टू कोलकाता चलता था नेटवर्क

रात में गांव में ही एक मजरंग बली की मंदिर में रही और सुबह बस पकड़कर पूर्णिया आ गई। चाइल्ड लाइन के समन्वयक द्वारा उप केंद्र बड़हरा कोठी के माध्यम इसकी सूचना उनके घर वालों को दी गई। बाद में कागजी प्रक्रिया पूरी कर किशोरी को स्वजनों के हवाले कर दिया गया। साथ ही इसकी सूचना बाल कल्याण समिति सदस्य संतोष कुमार सिंह को दी गई। बच्चे के स्वजन जल्द ही पूर्णिया पहुंचने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhagalpur Bomb Blast: मुख्य आरोपी मोहम्मद आजाद ने नाटकीय तरीके से किया कोर्ट में सरेंडर, खुलेंगे कई राज!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.