Move to Jagran APP

Bihar News : 15 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया दारोगा, शिकायत के बाद निगरानी विभाग ने लिया एक्शन; पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Bihar Crime News 15 हजार रिश्वत लेते दारोगा को गिरफ्तार किया गया है। बेगूसराय के भगवानपुर थाना के दारोगा विनीत कुमार को निगरानी टीम ने दबोचा है। इस संबंध में निगरानी विभाग के डीएसपी अरुणोदय पांडेय ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात निवासी रामाशीष चौधरी के पुत्र ने सौरव कुमार ने थाना में मारपीट और छिनतई की प्राथमिक 126/24 दर्ज कराई थी।

By rupesh kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 11 Jun 2024 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:12 AM (IST)
निगरानी की गिरफ्त में भगवानपुर थाना में पदस्थापित भ्रष्ट दारोगा विनीत कुमार

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बेगूसराय के भगवानपुर थाना के दारोगा विनीत कुमार को निगरानी की टीम ने 15 हजार रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में  निगरानी विभाग के डीएसपी अरुणोदय पांडेय ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात निवासी रामाशीष चौधरी के पुत्र ने सौरव कुमार ने थाना में मारपीट और छिनतई की प्राथमिक 126/24 दर्ज कराई थी। जिसके आईओ विनीत कुमार झा को बनाया गया था।

इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही थी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आईओ विनीत कुमार झा ने सौरव कुमार से 15000 की मांग की थी। परेशान होकर सौरव ने इसकी सूचना निगरानी को दे दिया।

निगरानी विभाग की टीम सिविल ड्रेस में पहुंची थी

इसके बाद डीएसपी अरुणोदय पांडेय के नेतृत्व में निगरानी विभाग की टीम सिविल ड्रेस भगवानपुर पहुंची और घेराबंदी कर दिया। इसके बाद सौरव कुमार ने ज्यों ही सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार झा को 15000 दिया, तभी निगरानी विभाग की टीम पहुंच गई और उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के दौरान विनीत कुमार झा ने बचने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में निगरानी की टीम विनीत कुमार झा को वर्दी ही में ही लेकर पटना चली गई है।

यह भी पढ़ें-

Rail News : देश में नई सरकार बनते ही मिल गई अच्छी खबर, आरा-बलिया रेलवे लाइन का काम होगा शुरू; ये है विभाग का टारगेट

Bihar By-Election : नीतीश-तेजस्वी की अग्निपरीक्षा अभी बाकी, इस सीट पर 10 जुलाई को होगा उपचुनाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.