Move to Jagran APP

Bihar Crime: जांच से बचने के लिए उत्पाद पुलिस पर चढ़ा दिया वाहन, एक की मौत; तीन जख्मी

Bihar Crime News अरवल-सहार पुल के समीप शुक्रवार की रात एक पिकअप चालक ने जांच से बचने के लिए उत्पाद विभाग की गाड़ी पर वाहन चढ़ा दिया जिसमें पुलिस गाड़ी के निजी चालक की मौत हो गई जबकि दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद घायल जवानों को इलाज के लिए आनन फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By dheeraj kumar Edited By: Mukul KumarPublished: Sat, 03 Feb 2024 12:29 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 12:29 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, अरवल। जिले में अरवल-सहार पुल के समीप शुक्रवार की रात एक पिकअप चालक ने जांच से बचने के लिए उत्पाद विभाग की गाड़ी पर वाहन चढ़ा दिया, जिसमें पुलिस गाड़ी के निजी चालक की मौत हो गई, जबकि दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

loksabha election banner

टक्कर इतनी जबरदस्त थी पुलिस गाड़ी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पिकअप चालक भी जख्मी हो गया, जिसे पुलिस ने गाड़ी के साथ हिरासत में ले लिया। घायल जवानों को इलाज के लिए आनन फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतक चालक आनंद कुमार करपी थाना क्षेत्र के बेलखरी गांव के निवासी थे, जो जहानाबाद के राजा बाजार मोहल्ले में परिवार संग रहते थे। 20 दिनों पूर्व ही अपनी बोलेरो गाड़ी उत्पाद विभाग में किराए पर दी थी, जिसे वह खुद चलाते थे।

जांच में जुटी थी टीम

घायलों में रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के बकेया इंग्लिश गांव निवासी होमगार्ड दिनेश कुमार व स्कैनर विवेक कुमार मोतिहारी जिले के निवासी हैं।

गिरफ्तार चालक पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रवाईच गांव निवासी गौरव कुमार है। घटना की सूचना पर डीएम वर्षा सिंह, एसपी विद्यासागर और उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया घटनास्थल पहुंचे।

पिकअप चालक वाहन पर नेवारी लादकर औरंगाबाद से भोजपुर जा रहा था। अरवल-सहार पुल के समीप उत्पाद विभाग की पुलिस जांच में जुटी थी।

पिकअप को आता देख निजी चालक, होमगार्ड व स्कैनर कर्मी स्कैनर मशीन लेकर वाहन से उतरकर पिकअप की ओर बढ़े, तभी पिकअप चालक ने रफ्तार तेज कर दी और सामने से आते जवानों सहित बोलेरो पर वाहन चढ़ा दिया। हादसे में चालक, होमगार्ड व स्कैनर कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सहयोगी पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से चालक को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया। अरवल से एंबुलेंस निकलते ही चालक की रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर अस्पताल परिसर में पुलिस कर्मियों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मृतक व घायलों के स्वजन भी आ गए।

यह भी पढ़ें-

Arwal News: कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, आरटीपीसीआर जांच तेज; तैयारियों को लेकर की जा रही मॉकड्रिल

'मेरी जीभ 10 करोड़ की...', शिक्षा मंत्री के इस बयान से छिड़ेगा सियासी संग्राम, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.