Move to Jagran APP

Bihar: पिता से लिया पत्नी की मौत का इंतकाम, बेटे ने गोली मारकर की हत्या; किडनी को लेकर परिवार में था विवाद

बिहार के अररिया में एक बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित अपनी पत्नी की हत्या का बदला लेना चाहता था। तीन महीने पहले ही मृतक अपनी बहू की हत्या मामले में जेल से छूटकर आया था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 22 May 2023 01:01 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 01:01 PM (IST)
Bihar: पिता से लिया पत्नी की मौत का इंतकाम, बेटे ने गोली मारकर की हत्या; किडनी को लेकर परिवार में था विवाद
अररिया में बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या की। मृतक के घर पसरा सन्नाटा। जागरण

फुलकाहा (अररिया), संवाद सूत्र। बिहार के अररिया में भारत-नेपाल सीमा से सटे नरपतगंज प्रखंड के बसमतिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत बेला पंचायत के वार्ड एक में रविवार की देर रात पिता-पुत्र में पारिवारिक विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना हुई। इसमें बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि एक वर्ष पूर्व मो सेराज के पिता 58 वर्षीय मो अबूजर और दो भाइयों ने मिलकर उसकी पत्नी गुलशन आरा की हत्या कर दी थी। बहू की हत्या मामले में मो अबूजर और उसके दो पुत्र जेल से तीन माह पूर्व बाहर आए थे। पत्नी की हत्या के प्रतिशोध में मो सेराज ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार, मृतक अबूजर के बड़े पुत्र बदरुद्दीन का किडनी खराब हो गया था। इसको लेकर पिता ने अपने पुत्र सेराज से एक किडनी देने की मांग की थी। हालांकि, सेराज की पत्नी गुलशन आरा ने किडनी देने से मना कर दिया।

इसी को लेकर आवेश में मो अबूजर ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर बहू गुलशन आरा की हत्या कर दी थी। मृतका के पिता सुपौल जिले के शंकरपुर निवासी जुलूर रहमान ने बेटी की हत्या मामले में अबूजर समेत पांच लोगों को आरोपित किया था। 

घटना से पहले बाप और भाइयों से मारपीट

पिता और दोनों भाइयों के जेल से निकलते ही सेराज का उसने विवाद शुरू हो गया। रविवार को पिता और भाइयों से मारपीट के बीच सेराज ने पिता को गोली मार दी। घटना की सूचना मिलने पर बसमतिया ओपी अध्यक्ष शिव पुजन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

इधर, मारपीट में घायल इशाक और आरोपित सेराज को इलाज के लिए सुपौल जिले के बीरपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। यहां आरोपित सेराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल एवं खोखा बरामद किा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.