Move to Jagran APP

Ola का S1x Electric Scooter हुआ सस्‍ता, जानें किस स्‍कूटर की क्‍या है नई कीमत

Ola Electric की ओर भारतीय बाजार में कई विकल्‍प के स्‍कूटर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से अपने सबसे सस्‍ते इलेक्ट्रिक स्‍कूटर S1x की पूरी रेंज को और सस्‍ता कर दिया गया है। ओला के S1x Electric Scooter को अब किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। साथ ही इसकी डिलीवरी कब से शुरू होगी। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 15 Apr 2024 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 03:00 PM (IST)
Ola Electric ने अपने स्‍कूटर्स की नई कीमतों की घोषणा कर दी है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माता Ola Electric की ओर से 15 अप्रैल को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी की ओर से अपने सबसे सस्‍ते Electric Scooter की कीमत को और कम कर दिया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से अब किस स्‍कूटर को किस कीमत पर खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

सस्‍ता हुआ Ola Scooter

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से S1x स्‍कूटर की कीमत को कम कर दिया गया है। S1x रेंज के स्‍कूटर्स की कीमत में कंपनी की ओर से चार से 10 हजार रुपये तक कम किए गए हैं। इसके साथ ही अन्‍य स्‍कूटर्स की नई कीमतों की जानकारी भी कंपनी की ओर से दी गई है।

कितनी है S1x की कीमत

Ola Electric के स्‍कूटर S1x की कीमतों को कम करने के बाद अब इसे 70 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर इस स्‍कूटर के 2 kWh वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके 3 kWh वेरिएंट की कीमत 85 हजार रुपये और 4 kWh वेरिएंट की कीमत 99 हजार रुपये तय की गई है। कंपनी की ओर से पहले 3 kWh वेरिएंट को 89999 रुपये की कीमत पर ऑफर किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें- इन दो Bullet Proof एसयूवी में सफर करते हैं Salman Khan, जानें क्‍या हैं खूबियां

अन्‍य स्‍कूटर्स की क्‍या है नई कीमत

ओला की ओर से अपने सभी इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की कीमतों की जानकारी 15 अप्रैल 2024 को हुए एक कार्यक्रम के दौरान दी गई है। कंपनी के मुताबिक अब S1 Pro को 1.30 लाख रुपये, S1 Air को 1.05 लाख रुपये और S1x+ को 85 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

कब होगी डिलीवरी

कंपनी ने जानकारी दी है कि उनके सभी स्‍कूटर्स को ऑनलाइन मोड के साथ ही नजदीकी शोरूम पर जाकर भी बुक करवाया जा सकता है। इसके साथ ही एक्‍सपीरियंस सेंटर पर जाकर स्‍कूटर के फीचर्स और कीमत की जानकारी को भी लिया जा सकता है। ओला की ओर से बताया गया है कि S1x स्‍कूटर को जिन ग्राहकों ने अभी तक बुक किया है। उनको अगले हफ्ते से स्‍कूटर की डिलीवरी देना शुरू कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.