Move to Jagran APP

इन मायनों में खास रहा Ola Electric Scooter का Event, बिक्री और बैटरी पर कंपनी ने दी ये जानकारी

Ola Electric की ओर भारतीय बाजार में कई विकल्‍प के स्‍कूटर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से एक Event का आयोजन किया गया। जिसमें बीते साल की बिक्री के साथ ही मार्च 2024 में हुई बिक्री की जानकारी दी गई। कंपनी की ओर से इस कार्यक्रम के दौरान और क्‍या खास जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 15 Apr 2024 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 01:10 PM (IST)
Ola Electric की ओर से कार्यक्रम के दौरान कई घोषणाएं की गईं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माता Ola Electric की ओर से 15 अप्रैल को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी की ओर से बीते साल हुई इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की बिक्री के साथ ही स्‍कूटर्स की नई कीमतों की जानकारी को भी दिया गया है। कार्यक्रम में किस तरह की जानकारी को सार्वजनिक किया गया है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

Ola Electric ने किया कार्यक्रम

Electric Scooter बनाने वाली कंपनी ओला की ओर से 15 अप्रैल 2024 को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें कंपनी की ओर से मौजूदा स्‍कूटर के पोर्टफोलियो की नई कीमतों की जानकारी देने के साथ ही बीते साल हुई बिक्री की भी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Ola S1 Pro और S1 Air पर 15 अप्रैल तक मिल रहा है ये खास ऑफर, ऐसे उठाएं डील का फायदा

मिली यह जानकारी

ओला की ओर से बताया गया कि उनकी कोशिश इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की कीमत के साथ ही रेंज को बढ़ाने की रही है। कंपनी के मुताबिक बीते कुछ सालों में देशभर में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की मांग में काफी तेजी आई है। ओला को पिछले ढाई साल में कई लाख रजिस्‍ट्रेशन मिले हैं। मार्च 2024 में ही कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स के लिए 53 हजार से ज्‍यादा रजिस्‍ट्रेशन मिले हैं।

मिलेगी आठ साल की वारंटी

कंपनी की ओर से अपने इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स पर आठ साल तक की वारंटी को भी ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए कंपनी की ओर से किसी तरह का कोई अतिरिक्‍त चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

फाउंडर ने दी जानकारी

कार्यक्रम से पहले ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी को साझाा किया गया था। भाविश ने एक्‍स पर जानकारी दी थी कि जल्‍द ही स्‍कूटर की नई कीमतों ( OLA Scooters Prices Update) की जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही स्‍टोर पर और नए सरप्राइज मिलेंगे। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से आज के कार्यक्रम में नए इलेक्ट्रिक स्‍कूटर से जुड़ी घोषणा भी हो सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी की ओर से S1x स्‍कूटर को लेकर भी जानकारी साझा की जाएगी।

कैसा है पोर्टफोलियो

Ola Electric के पोर्टफोलियो में केवल तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। इसमें S1 X, S1 Air और S1 Pro शामिल हैं। कंपनी ने 2022-23 के दौरान 205 पेटेंट के लिए आवेदन भी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.