Move to Jagran APP

Volkswagen Polo, Vento और Ameo के कप एडिशन्स हुए लॉन्च, जानें क्या है खास

Volkswagen India ने 2019 ICC World Cup का जश्न मनाने के लिए अपनी Polo Vento और Ameo मॉडल्स के Cup Edition पेश कर दिए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 09:32 AM (IST)
Volkswagen Polo, Vento और Ameo के कप एडिशन्स हुए लॉन्च, जानें क्या है खास

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। 2019 ICC World Cup आज से शुरू हो रहा है और इस वैश्विक खेल आयोजन का जश्न मनाने के लिए Volkswagen India ने अपनी Polo, Vento और Ameo मॉडल्स के 'Cup Edition' पेश कर दिए हैं। नया कप एडिशन वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और स्टैंडर्ड मॉडल्स पर नए कॉस्मैटिक स्टाइल और अतिरिक्त उपकरण लगाए जाएंगे। नए स्पेशल एडिशन के साथ कार निर्माता कंपनी ने देश में अपने #GermanyCheersForIndia मार्केटिंग अभियान की शुरुआत की है। Volkswagen ने फिलहाल अपने स्पेशल एडिशन मॉडल्स की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है इनकी कीमत स्टैंडर्ड वर्जन से थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

loksabha election banner

Volkswagen Passenger Cars के डायरेक्टर Steffen Knapp ने स्पेशल कप एडिशन को पेश करते हुए कहा, "बारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है, बल्कि एक धर्म है। यह जर्मनी में सॉकर के बराबर है। दुनिया भर में फॉक्सवैगन के लिए स्पोर्ट ने एक अभिन्न अंग खेला है। यह न केवल देश भर में एकता लाता है, बल्कि जुनून, प्रेरणा और उत्साह भी प्रदर्शित करता है। इस भावना को ध्यान में रखते हुए हमने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपने प्रदर्शन, शक्ति और परिशुद्धता के माध्यम से विशेष स्पोर्ट्स एडिशन को प्रदर्शित करने वाला विशेष कप संस्करण लॉन्च किया है। हम अपने ग्राहकों के बीच इस स्पोर्ट्स सीज़न में चीयर और फन-टू-ड्राइव अनुभव को बहाल करना चाहते हैं।"

Volkswagen Vento, Polo और Ameo कप एडिशन्स पर कंपनी ने लैदर सीट कवर और क्रोम बैजिंग को जोड़ा है, जबकि बॉडी ग्राफिक्स के लिए एलॉय व्हील्स नए हैं।

मैकेनिकली कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। Polo में 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो Ameo सबकॉपैक्ट सेडान में भी है। Vento में 1.5 लीटर डीजल और 1.6 लीटर पेट्रोल मोटर के अलावा 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ DSG ऑटोमैटिक दिया है।

यह भी पढ़ें:

JCB के Memes क्यों मचा रहे हैं सोशल मीडिया पर गदर?

Aprilia Storm 125 और Yamaha Aerox 155 में कौन होगी सबसे दमदार स्कूटर?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.