Move to Jagran APP

Steelbird ने लॉन्च किया सस्ता SB-51 Rally, कारों और मोटरसाइकिलों के लिए टू इन वन हेलमेट

Steelbird ने भारतीय बाजार में SB-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कारों और मोटरसाइकिलों के लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 05:02 PM (IST)
Steelbird ने लॉन्च किया सस्ता SB-51 Rally, कारों और मोटरसाइकिलों के लिए टू इन वन हेलमेट
Steelbird ने लॉन्च किया सस्ता SB-51 Rally, कारों और मोटरसाइकिलों के लिए टू इन वन हेलमेट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Steelbird ने भारतीय बाजार में SB-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कारों और मोटरसाइकिलों के लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है। नए लॉन्च किए गए हेलमेट का उपयोग कार रैलियों के लिए विशेष रूप से किया जा सकता है, और निश्चित रूप से यह महंगे रैली हेलमेट का विकल्प बनेगा। हेलमेट का एक अद्वितीय डिजाइन, इसे काफी आकर्षक बनाता है और इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है। कंपनी ने SB-51 रैली हेलमेट के पेंटेड वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये और नॉन पेंटेड फिनिश की कीमत 1,399 रुपये रखी है।

loksabha election banner

इस हेलमेट की डिजाइन प्रेरणा कार रैली हेलमेट और मोटोक्रॉस रेसिंग हेलमेट रही है, इसलिए उपभोक्ताओं को एक बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन मिलने जा रहा है। एक्सटेंडेड माउथगार्ड के बारे में बात करते हुए, स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है। हेलमेट इटली में डिजाइन किया गया है।

हेलमेट प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स प्रदान करता है जो कि राइडर के आराम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। साथ ही इसके इंटीरियर में ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान दिया गया है। हेलमेट एक कार्बन फाइबर सरफेस फिनिश में उपलब्ध है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है। कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है।

मैट और ग्लॉसी फिनिश के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं जिनमें बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

BMW F 850 GS Adventure Pro भारत में हुई लॉन्च, लंबे सफर में मिलेगा दमदार अनुभव

FAME 2 पर राय और Hero Electric की योजनाएं, पढ़े Sohinder Gill से Exclusive बातचीत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.