नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी नई कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसकी कीमत 33.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। साल 2017 में लॉन्च करने के बाद कोडिएक फुल-साइज एसयूवी सेगमेंट में काफी पॉपुलर रही है। स्काउट वेरिएंट के साथ इसका डिजाइन काफी निखर कर आ रहा है और मजबूत उपस्थिति, बेहतर अनुपात, ऑल-व्हील ड्राइव और ऑफ-टेरेन क्षमताएं यार्डस्टिक को और आगे बढ़ाती हैं।

कोडिएक स्काउट में 2.0 लीटर का TDI (DSG) डीजल इंजन दिया है जो 150 PS की पावर और 340 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 7 सीटर स्कोडा स्काउट चार कलर ऑप्शन्स - लावा ब्लू, क्वार्ट्ज ग्रे, मून व्हाइट और मैजिक ब्लैक में उपलब्ध है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के डायरेक्टर - सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग, Zac Hollis ने कहा, "KODIAQ मॉडल रेंज विलासिता के लिए और साथ ही 'पैसे के लिए सही मूल्य' प्रस्ताव के लिए समझदार ग्राहकों के बढ़ते वर्ग को पूरा करती है। नई KODIAQ SCOUT भारत में हमारे SUV अभियान का एक अभिन्न अंग है। अपनी मजबूत पारिवारिक विशेषताओं को बनाए रखते हुए - भावनात्मक डिजाइन, उत्तम इंटीरियर्स, क्लास-लीडिंग सेफ्टी के साथ-साथ इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी विशेषताएं - SCOUT, अपने विशिष्ट डिजाइन और सभी टेर्रेन क्षमताओं के साथ, एक सम्मोहक संयोजन प्रदान करता है और भारत में ŠKoda की सफलता को जारी रखेगा।"

ये भी पढ़ें:

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के किस वेरिएंट में मिलेंगे क्या फीचर्स, जानें कीमत के साथ सबकुछ

टाटा मोटर्स का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, मध्य प्रदेश में इन कारों को खरीदने पर फ्री में दे रही होंडा स्कूटर

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस