नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इटेलियन मोटरसाइकिल निर्माता MV Agusta की भारतीय साथी Kinetic Motoroyale ने Brutale 800 RR America लिमिटेड एडिशन को देश में लॉन्च किया है। नई MV Agusta Brutale 800 RR America की कीमत 18.73 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है और सबसे खास बात कि यह स्टैंडर्ड वर्जन से करीब 30,000 रुपये सस्ती है। MV Agusta अपनी Brutale 800 RR America की वैश्विक स्तर पर 200 यूनिट्स ही बनाएगी और इसमें से 5 यूनिट्स ही भारतीय बाजार में बेची जाएंगी। Motoroyale डीलरशिप्स पर इस बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

MV Agusta Brutale 800 RR America लिमिटेड एडिशन अमेरिकी झंडे से प्ररित है और इसपर स्पोर्ट्स रेड, ब्लू और व्हाइट शेड्स दी गई हैं। प्रत्येक मॉडल ईंधन टैंक और स्पेसिफिक प्रोडक्शन नंबर पर एक स्टार जडे लोगो के साथ आएगा। इसे खरीदने वालों को हर लिमिटेड एडिशन मॉडल के साथ प्रामाणिकता का प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा। इसके अलावा बाइक के एलॉय व्हील्स पर ब्लू और रेड पेंट का काम भी दिया गया है और रेडिएटर के किनारों पर "अमेरिकी स्पेशल एडिशन" डेकल भी शामिल हैं।

मैकेनिकली MV Agusta Brutale 800 RR America में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 798 cc इन-लाइन थ्री-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 12,300 rpm पर 140bhp की पावर और 10,100 rpm पर 86 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ स्लिपर क्लच से लैस है।

यह भी पढ़ें:

Tata की इस लंबी कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, हुई Maruti Baleno से भी सस्ती

2019 Ford Figo First Drive Review: पावर और स्टाइल के साथ सेफ्टी फीचर्स से है लेस

Posted By: Ankit Dubey