नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda 2Wheelers और Shell Lubricants ने इंजन ऑयल की नई रेंज लॉन्च करने के लिए सामरिक साझेदारी की है। यह साझेदारी टू-व्हीलर ऑयल श्रेणी में होंडा टू-व्हीलर्स और शैल लुब्रिकेंट्स के लिए भारत को पहले बाजार के रूप में स्थापित करेगी। इस साझेदारी के साथ एक ऐसी यात्रा की शुरूआत होगी जो राइडरों को उनके वाहनों के लिए उत्कृष्ट इंजन ऑयल उपलब्ध कराएगा और सड़क पर दोपहिया वाहन की सवारी के दौरान उनके सामने आने वाले चुनौतियों को हल करेगा। यह रेंज शैल ने अपनी तकनीकी ज्ञान का इस्तेमाल करते हुए खास होंडा के आधुनिक दोपहिया वाहनों के लिए पेश की है।

यह रेंज कई फायदे प्रदान करती है जैसे वाहन के पिक-अप और एक्सेलरेशन में सुधार लाती है, बेहतर ईंधन दक्षता देती है, उच्च तापमान पर भी इंजन को सुरक्षित रखती है तथा गियर शिफ्टिंग का स्मूद अनुभव प्रदान करती है। इस तरह चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी दोपहिया वाहन चलाना बेहद आसान हो जाता है।

इस साझेदारी पर प्रदीप कुमार पाण्डे, सीनियर वाईस प्रेजिडेन्ट- कस्टमर सर्विस- होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड ने कहा, "होंडा में हम हमेशा से उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के उत्पाद एवं सेवाएं उपलब्ध कराते रहे हैं। उपभोक्ताओं को लाभान्वित करने और उन्हें राइडिंग का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए होंडा ने शैल लुब्रिकेन्ट्स इंडिया के साथ साझेदारी की है। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में यह साझेदारी भारतीय दोपहिया उद्योग में नए मानक स्थापित करेगी।"

शैल लुब्रिकेन्ट्स इंडिया के कंट्री हैड, मानसी त्रिपाठी ने कहा, "शैल में हम हमेशा से साझेदारी एवं इनोवेशन के माध्यम से ओईएम साझेदारों के साथ दीर्घकालिक संबंधों में निवेश को महत्व देते रहे हैं। Honda के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। आने वाले समय में हम भारतीय बाजार में नए इनोवेशन्स और नई तकनीक पेश करते रहेंगे। यह साझेदारी नए समाधानों के माध्यम से उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं उपलबध कराने की दिशा में हमारा एक महत्वपूर्ण कदम है जो देश में परिवहन के भविष्य में क्रान्तिकारी बदलाव लाएगा।"

Honda 2 व्हीलर्स के लिए पेश की गई लुब्रिकेन्ट्स की नई रेंज 0.8 लीटर, 0.9 लीटर और 1 लीटर के पैक में उपलबध होगी।

यह भी पढ़ें:

रक्षा बंधन पर बहन को गिफ्ट में दें चमचमाता Scooter, देखें ये 5 ऑप्शन

अर्टिगा से थोड़ी बड़ी Maruti Suzuki XL6 की बुकिंग शुरू, 21 अगस्त को होगी लॉन्च

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ankit Dubey