Move to Jagran APP

Volvo Polestar 2 Teaser: एक बार चार्ज करने पर 480 किलोमीटर तक चलेगी कार

Volvo Polestar 2 का टीजर जारी हो गया है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 05:31 PM (IST)
Volvo Polestar 2 Teaser: एक बार चार्ज करने पर 480 किलोमीटर तक चलेगी कार

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। Volvo Polestar 2 का टीजर जारी हो गया है। यह एक इलेक्ट्रिक कार है, जिसे परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक (Performance Electric) ने बनाया है। Volvo Polestar 2 का मुकाबला Tesla Model 3 से होगा। वॉल्वोि ने इस इलेक्ट्रिक कार की एक तस्वीcर टीज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Volvo Polestar 2 का प्रोडक्शdन जल्द शुरू हो सकता है।

loksabha election banner

यहां जानना जरूरी है कि Volvo Polestar 1 हाइब्रिड को प्रोडक्शकन के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार का प्रोडक्शन इस साल के अंत तक शुरू हो सकता है। Volvo अपनी मेगा प्रोजेक्ट कार Polestar 2 को 2 से 3 सप्तााह में पेश करेगी।

वॉल्वो की तरफ से टीज की गई फोटो में Volvo Polestar 2 का सिर्फ पिछला हिस्सा दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो Volvo Polestar 2 को एक बार चार्ज होने पर यह 480 किलोमीटर तक बिना रुके चलेगी। अफवाहों की मानें तो इसमें 400 बीएचपी पावर जेनरेट वाली बैटरी दी गई है। इसके अलावा में 4 दरवाजों वाला फास्टुबैक बॉडी टाइप दिया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Volvo Polestar 2 की कीमत Tesla Model 3 के आसपास होगी। Volvo Polestar 2 में कंपनी की तरफ से गूगल एंड्रॉइड HMI दिया जा सकता है, जो कि गूगल असिस्टें ट का इन-कार वर्जन होगा। हालांकि, इस कार को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द इस कार के कुछ फीचर्स से जल्द पर्दा उठा सकती है।

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.