Move to Jagran APP

दिवाली पर Toyota का ग्राहकों को सौगात, 5 लाख रुपये कम कीमत पर लॉन्च किया Urban Cruiser Hyryder का ये वेरिएंट

Toyota Urban Cruiser Hyryder Neo Drive टोयोटा ने इसी महीने अपनी नई हाईराइडर एसयूवी को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने कम कीमत वाले इसके एक नए नियो ड्राइव वेरिएंट को पेश किया है। यह बेस मॉडल से 5 लाख रुपये कम कीमत पर लाया गया है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 02:18 PM (IST)
दिवाली पर Toyota का ग्राहकों को सौगात, 5 लाख रुपये कम कीमत पर लॉन्च किया Urban Cruiser Hyryder का ये वेरिएंट
Toyota Urban Cruiser Hyryder Neo Drive Cheaper Variant Launched

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Toyota Urban Cruiser Hyryder: दिवाली पर हर सेगमेंट के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने हाल में लॉन्च हुए अपने अर्बन क्रूजर हाईराइडर (Urban Cruiser Hyryder) का एक सस्ता वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इसे हाईराइडर नियो ड्राइव (Hyryder Neo Drive) नाम दिया गया है और इसकी कीमतों में स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में लगभग 5 लाख रुपये की कटौती की गई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि हाईराइडर नियो ड्राइव को 10.48 लाख रुपये में लाया गया है जो कि टॉप वेरिएंट के लिए 17.19 लाख रुपये तक जाती है। वहीं, अर्बन क्रूजर हाईराइडर की शुरूआती कीमत 15.11 लाख रुपये है जो 18.99 लाख रुपये तक जाती है।

कैसा है नियो ड्राइव वेरिएंट का पावरट्रेन?

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर को दो पावरट्रेन में लाया गया है। इसका पहला सेल्फ चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन है। वहीं, दूसरा नियो ड्राइव पावरट्रेन में उपलब्ध है। नियो ड्राइव पावरट्रेन में 1.5 लीटर वाला K15C पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 103bhp की पावर और 137Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें ट्रांसमिशन के लिए दो गियरबॉक्स विकल्प मिलते हैं, जिसमें पहला 5 स्पीड मैनुअल और दूसरा 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक विकल्प है। वहीं, AWD पावरट्रेन को इस रेंज में शामिल नहीं किया गया है और केवल टॉप ट्रिम V में विकल्प के तौर पर मिलता है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder 2022 की कीमतों से उठा पर्दा, 15.11 लाख रुपये में बिक्री हुई शुरू

Neo Drive में फीचर्स की लंबी है लिस्ट

Hyryder ने फीचर्स के लिए 17-इंच के अलॉय व्हील्स, एक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, एक हेड्स अप डिस्प्ले, एक 360-डिग्री कैमरा है और टोयोटा आई-कनेक्ट (कनेक्टेड डीसीएम-डेटा कम्युनिकेशन मॉड्यूल) जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस कार को चार ड्राइव मोड जैसे कि ऑटो, स्पोर्ट, स्नो और लॉक के अलावा हिल-डिसेंट कंट्रोल्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें-

KTM RC 200, RC 390 GP Edition: दिवाली में धांसू बाइक खरीदने का है प्लान? केटीएम के इन नए मॉडलों पर डालें नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.