Move to Jagran APP

टाटा हैरियर पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सितंबर भर चलेगा ऑफर

अब Tata Motors ने भी डिस्काउंट का रास्ता अपनाया है और अपनी पॉपुलर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Harrier पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। (फोटो आभार Tata Motors)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:07 PM (IST)
टाटा हैरियर पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सितंबर भर चलेगा ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सितंबर महीने में ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों की सेल बढ़ाने के लिए अब डिस्काउंट का रास्ता अपना रही हैं। अब Tata Motors ने भी डिस्काउंट का रास्ता अपनाया है और अपनी पॉपुलर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Harrier पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी की इस एसयूवी पर सितंबर में भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस एसयूवी पर की खासियत और कितना मिल रहा है डिस्काउंट।

loksabha election banner

आपको बता दें कि टाटा हैरियर डार्क एडिशन पर कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस एसयूवी में फुल ब्लैक इंटीरियर दिया जाता है। इसके स्टैंडर्ड वेरियंट में डैशबोर्ड पर ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स इंसर्ट दिया गया है। इसके साथ ही कार में कुछ जगहों पर गनमेट ग्रे फिनिश दी गई है। इस एसयूवी में ब्लैक लेदर सीट्स मिलती है। ये एसयूवी बेहद ही स्टाइलिश और एग्रेसिव डिजाइन से लैस है।

इंजन: इंजन की बात करें तो इस एसयूवी 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 3,750 rpm पर 138 bhp का पावर और 1,750-2,500 rpm पर 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

टाटा हैरियर डार्क एडिशन 40,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। कॉम्पैक्ट एसयूवी के अन्य सभी वेरिएंट को 25,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट के साथ पेश किया गया है। नेक्सॉन के सभी वेरिएंट को 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है, जबकि डीजल वेरिएंट 15,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस के साथ उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.