Move to Jagran APP

Suzuki ने Superbike Hayabusa का खास एडिशन किया पेश, जानें कीमत और खूबियां

जापानी दो पहिया वाहन निर्माता Suzuki की ओर से भारत में कई बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप Superbike Hayabusa का खास एडिशन भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। Suzuki की ओर से Hayabusa के इस खास एडिशन में किस तरह की खूबियों को दिया गया है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 17 Apr 2024 09:10 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 09:10 AM (IST)
Suzuki ने Hayabusa का 25वीं एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन को लॉन्‍च कर दिया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में बाइक्‍स और स्‍कूटर को ऑफर करने वाली कंपनी Suzuki Motorcycle India ने अपनी फ्लैगशिप Superbike Hayabusa का खास एडिशन भारत में लॉन्‍च कर दिया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से Hayabusa के नए एडिशन में क्‍या खूबियां हैं और इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Suzuki Hayabusa का खास एडिशन हुआ लॉन्‍च

जापानी दो पहिया वाहन निर्माता सुजुकी की ओर से हायाबूसा बाइक का खास एडिशन भारत में लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इस बाइक को 25वीं एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन के साथ लॉन्‍च किया गया है। सामान्‍य बाइक के मुकाबले इस एडिशन में कई बदलावों के साथ हायाबूसा को लाया गया है।

यह भी पढ़ें- Nissan Magnite के इस पार्ट में आई खराबी, कंपनी ने जारी किया Recall

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के एमडी Kenichi Umeda ने कहा कि सुजुकी हायाबुसा 25 वर्षों से ज्‍यादा समय से गति, शैली और नवीनता का प्रतीक रही है। 25वीं एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन के लॉन्च के साथ, हम इस यात्रा का जश्न मनाते हैं और दुनिया भर में सवारों को जोड़ने वाली मोटरसाइकिलें उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं। हम अपने ग्राहकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देते हैं जिसने वर्षों से इस मोटरसाइकिल की सफलता को बढ़ावा दिया है।

क्‍या हैं खूबियां

सुजुकी ने हायाबूसा के 25वीं एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन को ऑरेंज और ब्‍लैक कलर के साथ पेश किया है। इसमें गोल्‍ड ड्राइव चेन एडजस्‍टर और फ्रंट ब्रेक डिस्‍क इनर को भी दिया गया है। बाइक के ड्राइव चेन पर सुजुकी कांजी लोगो, मफलर पर 25वीं एनिवर्सिरी लोगो और सुजुकी का थ्री डायमेंशनल लोगो फ्यूल टैंक पर दिया गया है। इस एडिशन में स्‍टैंडर्ड तौर पर सिंगल सीट काउल को दिया जा रहा है।

कितना दमदार इंजन

सुजुकी की ओर से हायाबूसा बाइक में 1340 सीसी का चार सिलेंडर फ्यूल इंजेक्‍टिड लिक्‍विड कूल्‍ड डीओएचसी इंजन दिया जाता है। यह बाइक सुजुकी इंटेलीजेंट राइड सिस्‍टम के साथ भी आती है। इसमें ट्रैक्‍शन कंट्रोल, बाई डायरेक्‍शनल क्विक शिफ्ट सिस्‍टम भी मिलता है।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से इस बाइक के 25वीं एनिवर्सिरी सेलिब्रेशन एडिशन को 17.70 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर भारत में लॉन्‍च किया गया है।

यह भी पढ़ें- Mahindra ने लॉन्‍च की 9 सीटों वाली SUV, कितनी है कीमत और फीचर्स, जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.