Move to Jagran APP

लद्दाख में अब छोड़ दीजिए Royal Enfield के खराब होने की चिंता, कंपनी ने खोला पहला Green Pit Stop

बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने लद्दाख में अपना पहला Green Pit Stop खोल दिया है। इसे कंपनी ने कैंप खारू में खोला है जहां पर लोगों को रुकने से लेकर खाने-पीने तक की सुविधाएं मिलेगी। इस Green Pit Stop को खुलने से लोगों को राइडिंग रूट्स के बारे में भी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कि Royal Enfield के Green Pit Stop खुलने से लोगों को सुविधाएं मिलेंगी।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 11 Jun 2024 03:14 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 03:18 PM (IST)
Royal Enfield opens first Green Pit Stop in Ladakh

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। गर्मी हो या सर्दी, हर मौसम में लोग पहाड़ों में घूमने का प्लान बनाते हैं। जिसमें से लोगों को अधिकांश लद्दाख जाते हैं। जहां पर Royal Enfield से बाइक राइडिंग करना सभी का सपना होता है। लेकिन इसके साथ ही रास्ते में बाइक खराब होने की चिंता भी सताती है। अगर रास्ते में बाइक खराब हो जाएगी तो क्या करेंगे। मगर अब आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। दरअसल Royal Enfield कंपनी ने लद्दाख में अपना पहला Green Pit Stop खोला है। आइये जानते हैं कि लोगों को यहां पर क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी।

आस-पास की संस्कृति को जानने का मिलेगा मौक

Royal Enfield की तरफ से लद्दाख में खोली गई Green Pit Stop से लोगों को उसके आस-पास की जगहों की संस्कृति के बारे में जानने को मिलेगा। इसके साथ ही लोग यह भी जान सकेंगे कि लद्दाख में वह कहां-कहां पर रूक सकते है और कहां-कहां घूम सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Skoda ने पेश किया Kushaq का Onyx AT वेरिएंट, 13.49 लाख रुपये की कीमत पर मिलेंगे ये फीचर्स

राइडिंग रूट्स के बारे में मिलेगी जानकारी

लद्दाख में बाइक से घूमने वाले लोगों के लिए ही रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने लद्दाख में अपना पहला ग्रीन पिट स्टॉप खोला है। इस ग्रीन पिट स्टॉप पर लोग आराम कर सकते हैं। रास्ते के लिए खाने-पीने की चीजें भी लें सकती हैं। अगर उनके व्हीकल में किसी तरह की कोई प्रोब्लम हो तो उस समस्या से छुटकारा भी पाया जा सकता है।

आगे चलकर और भी खुलेंगे पिट स्टॉप

रॉयल एनफील्ड ने लद्दाख में अपना पहला पिट स्टॉप कैंप खारू में ओपन किया है। कंपनी आने वाले समय में लद्दाख में और भी पिट स्टॉप खोलेगी। भविष्य में पैंगोंग (Pangong), त्सो मोरीरी (Tso Moriri) और हानले (Hanle) में रॉयल एनफील्ड अपने पिट स्टॉप खोलेगी।

लोगों में रॉयल एनफील्ड की इन बाइक्स का क्रेज

रॉयल एनफील्ड के कई मॉडल भारतीय बाजार में मौजूद हैं। इसमें शॉटगन 650 (Shotgun 650), बुलेट 350 (Bullet 350), क्लासिक 350 (Classic 350), स्क्रैम 411 (Scram 411), हंटर 350 (Hunter 350) शामिल है। 

यह भी पढ़ें- Ather Rizta का शुरू हुआ प्रोडक्शन, जानिए फैमिली ई-स्कूटर की कीमत और स्पेसिफिकेशन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.