नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। काइनेटिक की स्वामित्व वाली Motoroyale भारत में अपनी पहली टूअरर MV Agusta लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Turismo Veloce 800 है। इस स्पोर्ट्स टूअरर की कीमत 18 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) हो सकती है। कंपनी मोटोरॉयल का लॉन्च इवेंट नवी मुंबई में मोटोरॉयल के नए डीलरशिप पर आयोजित करेगी। भारत में Turismo Veloce 800 का मुकाबला Ducati Multistrada 950 और Triumph Tiger 800 XRx से होगा।

बाइक में 798cc इनलाइन 3-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो 10,150rpm पर 111.5PS की पावर और 7100rpm पर 80Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि Brutale की पावर से 1.5PS ज्यादा और 3Nm का ज्यादा टॉर्क है। यह इंजन 6-स्पीड गियरब़क्स के साथ आता है और इसमें क्लचलेस शिफ्टिंग के लिए बाई-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर दिया जाएगा।

बाइक में लॉन्ग ट्रेवल के तौर Marzocchi अपसाइड-डाउन फॉर्क और एक Sachs मोनोशॉक दिया जाएगा और दोनों ही यूनिट्स फुली एडजस्टेबल होगी। इसके अलावा बाइक में Brembo monobloc कैपिलर्स वाले ट्विन डिस्क अप फ्रेट क्लैम्पेड और रियर में एक सिंगल डिस्क दी जाएगी। इसके अलावा बाइक में 17-इंच के एलॉय व्हील्स भी दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

Revolt RV400 और RV300 इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, मात्र 2999 रुपये प्रति माह में हो जाएगी आपकी

Revolt RV400 First Ride Review: किफायती कीमत में करेगी पेट्रोल का झंझट खत्म

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप