नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एक ओर जहां ऑटो सेक्टर मंदी की चपेट में हैं। वहीं, दूसरी ओर यूज्ड कार मार्केट में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जी हां, अब लोग नई कार खरीदना कम कर रहे हैं और पुरानी कारों की ओर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। एक किफायती कीमत में यहा कई सारे वाहन मौजूद हैं। ऐसे में एक 2008 Toyota Camry भी बॉडी किट और आफ्टरमार्केट टायर्स के साथ बिक रही है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये है, जो कि टॉप मॉडल Maruti Suzuki Dzire से भी सस्ती है।

तस्वीरों में देखें तो यह कार काफी शानदार लुक के साथ मौजूद है और इमसें चौड़ी बॉडी किट दी गई है। Camry के फ्रंट-एंड को रिप्लेस किया गया है और इसमें एक नई आफ्टरमार्केट ग्रिल का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इसमें आफ्टरमार्केट हेडलैंप्स और एक नया बंपर भी मिलता है, जो इस सेडान को काफी आक्रामक लुक देता है।

रियर लुक की बात करें तो यहां से भी कार पूरी तरह मॉडिफाइड लगती है। इसमें भी एक आफ्टरमार्केट बंपर के साथ इंटीग्रेटेड क्वाड-एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है। अब इसमें ये कहना मुश्किल होगा की दोनों ही एग्जॉस्ट काम करते हैं या फिर ये फॉक्स हैं। इसके अलावा टेल लैंप को टिंट किया गया है, जो वाहन के शरीर के रंग के साथ काफी अच्छी तरह से चला जाता है।

सबसे खास बात यह कि इसमें 20-इंच गोल्डन-कलर्ड मल्टीस्पोक रिम्स दिए गए हैं जो कि लो प्रोफाइल टायर्स के साथ आते हैं, जिससे ये वाहन के लुक को और लोअर बना देते हैं। इसके अलावा इस सेडान में स्पोर्टी स्टांस दिया गया है। रियर की बात करें तो इसमें वाहन के रेड कलर्ड टोयोटा लोगो। इसके अलावा वाहन से अन्य सभी बैजिंग को एक साफ रूप जोड़ने के लिए हटा दिया गया है।

इतना ही नहीं, इंटीरियर भी काफी मॉडिफाइड लगता है। इसमें स्टीयरिंग पर फिर से काम किया गया है और यहां लेदर चढ़ाई गई है। सभी सीटें रीफर्बिश्ड हैं और इसमें ट्रांसफोर्म्ड अच्छी दिखने वाली बकेट सीटों के साथ लेदर कवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा लेदर चढ़ी कॉन्ट्रास्टिंग स्टिचिंग की गई है। ड्राइवर सीटें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल हैं। इसके अलावा रियर पैसेंजर के लिए इंडीविजुअल स्क्रीन के साथ पर्सनल इंटरटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

यह कार केरला में रजिस्टर्ड है और विज्ञापन के मुताबिक Toyota Camry सिर्फ 75,000 किलोमीटर ही चली है और इसमें पूरा बॉडी जीरो डेप्रिसिएशन इंश्योरेंस मौजूद है। इसके अलावा इसमें नए टायर्स और नई सीटें दी गई हैं।

Source

यह भी पढ़ें:

Maruti Suzuki XL6 के केबिन की नई तस्वीरें आई सामने

Benelli Leoncino 500 हुई लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस