Move to Jagran APP

इंटीरियर में प्राइवेट जेट को भी फेल कर रही ये मॉडिफाइड Van, जानें फीचर्स

आज हम आपको Mercedes Benz V Class के मॉडिफाइड वेरिएंट के बारे में बता रहे हैं जिसका इंटीरियर एस-क्लास जैसा प्रीमियम लगता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 08:22 AM (IST)
इंटीरियर में प्राइवेट जेट को भी फेल कर रही ये मॉडिफाइड Van, जानें फीचर्स
इंटीरियर में प्राइवेट जेट को भी फेल कर रही ये मॉडिफाइड Van, जानें फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के दौर में कारों को मॉडिफाई करने का काफी चलन है। आज हम आपको Mercedes Benz V Class के मॉडिफाइड वेरिएंट के बारे में बता रहे हैं जिसका इंटीरियर एस-क्लास जैसा प्रीमियम लगता है। क्लासेन ने वी-क्लास के इंटीरियर को एस-क्लास जैसा प्रीमियम फील देने के लिए मॉडिफाई किया है। खूबसूरती से सिली हुई सीटों के साथ सिगार बॉक्स दिया गया है जो कि कार्बन-फाइबर मैटेरियर से लैस है।

loksabha election banner

दरवाजा खोलने और बंद करने के लिए बटन दिया गया और केबिन के अंदर सभी चीजें इलेक्ट्रिकली चलती हैं यहां तक की पर्दे भी ऑटोमैटिक हैं। टच-ऑपरेटेबल आईपेड दिया गया है जिससे अलग-अलग मूड में लाइटिंग सेटिंग को बदला जा सकता है और अपने अनुसार तय किया जा सकता है। इसे वॉयस कमांड का से भी चलाया जा सकता है। साइड पैनल में एचडीएमआई पोर्ट और 12 वी चार्जर के साथ चमकदार कार्बन फाइबर फिनिश है।

सीटिंग अरेंजमेंट में 4 यात्रियों के लिए आमने-सामने सीटें दी गई हैं। अगर इस मॉडिफाइड वेन को पहियों पर चलने वाला प्राइवेट जेट कहा जाए तो यह बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। इसमें बिल्ट-इन प्ले स्टेशन 4 के साथ एक बड़ा फ्लैट स्क्रीन मॉनीटर, मल्टीमीडिया सिस्टम, ऑटोमैटिक फोल्डिंग टेबल, शैम्पेन फ्लूट, कॉफी मेकर, ह्यूमिडर, मसाजर और शैंपेन के लिए दराज दिया गया है।

इस मॉडिफाइड क्लासेन वी-क्लास V250 2019 लग्जरी वैन MVA1_1401 को पूरी दुनिया में ऑर्डर करके मंगवाया जा सकता है। मर्सिडीज ने भारत में इस साल की शुरुआत में वी-क्लास एक्सप्रेशन लाइन वेरिएंट 68.40 लाख रुपये और एक्सक्लूसिव लाइन वेरिएंट 81.90 लाख रुपये कीमत के साथ पेश किया।

फ्रंट और रियर में कैमरे दिए गए हैं, जिन्हें बड़ी स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जा सकता है। सीटों को लेटने के लिए एडजेस्ट किया जा सकता है। अंदर मौजूद कीमती सामान के लिए बायोमेट्रिक सेफ्टी दी गई है, जिसे ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से चुन सकते हैं। क्लासेन व्हीकल्स को क्लासी तौर पर कस्टमाइज करती है। किसी व्हीकल को मॉडिफाई करने के लिए आमतौर पर 3 से 4 माह का समय लगता है और ग्राहक अपने हिसाब से फीचर्स को शामिल करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: CAR का माइलेज बढ़ाने के लिए इन आसान टिप्स को करें फॉलो

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.