Move to Jagran APP

किन रंगों में ज्यादा स्पेशल लगती है Maruti Suzuki S-Presso, जानिए आपके लिए कौन सा रहेगा बेस्ट

यहां हम आपको बता रहे हैं कि Maruti Suzuki S-Presso कार किन कलर्स में कितनी शानदार लगती है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 01:37 PM (IST)
किन रंगों में ज्यादा स्पेशल लगती है Maruti Suzuki S-Presso, जानिए आपके लिए कौन सा रहेगा बेस्ट
किन रंगों में ज्यादा स्पेशल लगती है Maruti Suzuki S-Presso, जानिए आपके लिए कौन सा रहेगा बेस्ट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki ने आज अपनी नई छोटी एसयूवी Maruti Suzuki S-Presso को लॉन्च कर दिया है। अगर आप कारों में कलर्स को लेकर काफी विचार करते हैं तो आपकों यह जरूर जानना चाहिए कि S-Presso किन-किन रंगों में उपलब्ध है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि यह कार किन-किन कलर्स में कितनी शानदार लगती है।

loksabha election banner

Maruti Suzuki S-Presso सोलिड सिजल ऑरेंज, पर्ल स्टैरी ब्लू, सुपर व्हाइट, सोलिड फायर रेड, मैटलिक ग्रेनाइट ग्रे, मैटलिकसिल्की सिल्वर जैसे 6 कलर्स में उपलब्ध होगी।

सोलिड सिजल ऑरेंज

पर्ल स्टैरी ब्लू

सुपर व्हाइट

सोलिड फायर रेड

मैटलिक ग्रेनाइट ग्रे

मैटलिक सिल्की सिल्वर

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki S Presso में 998cc का BS VI इंजन दिया गया है जो कि 5500Rpm पर 50kw की पावर और 3500Rpm पर 90Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के मामले में इस कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AGS दिया गया है। माइलेज की बात करें तो दावा किया जा रहा है कि इस कार का Std. और LXi वेरिएंट प्रति लीटर में 21.4 किमी का माइलेज दे सकते हैं, VXi MT और VXi+ MT वेरिएंट प्रति लीटर में 21.7 किमी का माइलेज दे सकते हैं और VXi AGS और VXi+ AGS वेरिएंट प्रति लीटर में 21.7 किमी का माइलेज दे सकते हैं। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस कार में फ्रंट में वेंटिलेटेड डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो इस कार के फ्रंट में MacPherson Strut with Coil Spring और रियर में Torsion Beam with Coil Spring सस्पेंशन दिए गए हैं।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Maruti Suzuki S-Presso के Std वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 3,69,000 रुपये, Lxi वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 4,05,000 रुपये, Vxi वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 4,24,500 रुपये, Vxi+ वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 4,48,000 रुपये, Vxi Ags वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 4,67,500 रुपये, Vxi+ Ags वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 4,91,000 रुपये है।

यह भी पढ़ें:इन सेफ्टी फीचर्स से लैस है Maruti Suzuki की सस्ती मिनी एसयूवी S-Presso

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki S-Presso हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स से लेकर सबकुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.