नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) की तरफ से भारतीय बाजार में नाइट सर्विस (Night Service) की सुविधा शुरू की गई है। कंपनी ने अपने गुरुग्राम, नोएडा, साहिबाबाद, बेंगलुरु, भुवनेश्वर और मंगरौल जैसे लोकेशन पर नाइट सर्विस (Night Service) सुविधा शुरू कर दी है। Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) ने भारत के 6 शहरों में यह सुविधा शुरू की है, जहां ग्राहक काम के बाद रात की अपनी कार सर्विस के लिए दे सकते हैं। कंपनी के मुताबिक आने वाले समय में जिन शहरों में मांग बढ़ती है, वहां भी जल्द नाइट सर्विस (Night Service) शुरू की जाएगी।

Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) की नाइट सर्विस (Night Service) में उन ग्राहकों को सबसे ज्यादा फायदा होगा, जो अपनी कार को दिन के समय में बंद नहीं रखना चाहते। इनमें कैब ऑपरेटर्स से लेकर वर्किंग क्लास तक शामिल हैं, जो काम के बाद रात में सर्विस सेंटर पर अपनी कार को छोड़ कर सुबह इसे वापस ले सकते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब Maruti Suzuki की तरफ से ‘नाइट सर्विस’ शुरू की गई है। इससे पहले बेंगलुरु के कई डीलर्स की तरफ से यह सुविधा शुरू की गई थी। हालांकि, यह पहली बार है जब Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) ने भारत के दूसरे शहरों में भी आधिकारिक रूप से एक साथ ‘नाइट सर्विस’ की सुविधा शुरू की है। ऐसे में यह देखना होगा की ‘नाइट सर्विस’ क्या रेगुलर मैनटेनेंस तक ही सीमित रहेगा या फिर इसमें रेगुलर रिपेयर भी शामिल होगा।

Maruti की इस लंबी कार पर मिल रहा 85,000 रुपये तक का डिस्काउंट

वही, Maruti Suzuki अपनी 2018 Maruti Ciaz पर 85 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा इस मिड-साइज सेडान के पेट्रोल मैनुअल और डीजल वर्जन पर 60 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

Maruti Ciaz सिर्फ पेट्रोल वर्जन में उपलब्ध है, जिस पर 40 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा 2019 MY Ciaz के मैनुअल सिग्मा, डेल्टा और जेटा वेरिएंट पर 10 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। हालांकि, कंपनी इसके अल्फा वेरिएंट पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

Posted By: Shridhar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस