Move to Jagran APP

Ather Energy के इस कस्टमर ने कर दिया कमाल, 10 रुपये के सिक्कों से घर लाया नया Electric Scooter

दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ather Energy के सीईओ Tarun Mehta ने एक सोशल मीडिया पर एक रोचक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उन्होने कहा कि जयपुर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर नए Electric 2-Wheeler को खरीदने के लिए पूरी रकम 10 रुपये के सिक्कों से चुकाई है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Mon, 19 Feb 2024 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:00 AM (IST)
जयपुर में एक कस्टमर ने 10 रुपये के सिक्के देकर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद लिया।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ather Energy के सीईओ Tarun Mehta ने एक सोशल मीडिया पर एक रोचक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है कि जयपुर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर नए Electric 2-Wheeler को खरीदने के लिए पूरी रकम 10 रुपये के सिक्कों से चुकाई है। आपतो बता दें कि कस्टमर ने Ather 450X मॉडल खरीदा है।

loksabha election banner

Ather Energy के प्रोडक्ट्स 

एथर एनर्जी वर्तमान में अपनी 450 सीरीज के तहत तीन अलग-अलग इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है। इसमें 450S, 450X और 450 Apex शामिल हैं। Ather 450S भारतीय बाजार में 109,999 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जबकि 450X और 450 एपेक्स मॉडल क्रमशः ₹137,999 और ₹188,999 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें- Driving Licence रिन्यू कराने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, घर बैठे ही हो जाएगा काम

Ather Rizta भी मारेगा एंट्री 

एथर एनर्जी अपने अगले इलेक्ट्रिक स्कूटर रिज्टा पर काम कर रही है, जिसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ने संकेत दिया है कि आगामी Ather Rizta परफॉरमेंस से अधिक व्यावहारिकता चाहने वाले अर्बन कस्टमर्स को टार्गेट करेगा।

परिपक्व डिजाइन और दो यात्रियों के लिए पर्याप्त जगह के अलावा Rizta में एलईडी लाइट्स, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा फुटबोर्ड, कई राइडिंग मोड और फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ कई अन्य इक्विपमेंट्स दिए जाएंगे। आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में फास्ट चार्जिंग और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है।

उम्मीद है कि यह एक बार चार्ज करने पर प्रतिस्पर्धी रेंज पेश करेगी, जिससे यह नियमित यात्राओं और अर्बन राइडिंग के लिए उपयुक्त हो जाएगी। हालांकि, एथर ने अभी तक आगामी स्कूटर की आधिकारिक जानकारी नहीं साझा की है। 

यह भी पढ़ें- Kawasaki Versys X-300 जल्द होगी भारत में लॉन्च, ग्लोबल बिक्री के लिए पहले से है उपलब्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.