Move to Jagran APP

Hyundai की Cars खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 2 लाख तक का डिस्काउंट

अगर आप नई कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai की कारों को पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 04:13 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 04:13 PM (IST)
Hyundai की Cars खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 2 लाख तक का डिस्काउंट
Hyundai की Cars खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 2 लाख तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai इस समय अपनी बेहतरीन कारों पर शानदार डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप नई कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो दक्षिण कोरिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी हुंडई इंडिया की कारों को इस समय खरीदने फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

हुंडई एलांट्रा (Hyundai Elantra)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 2.05 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात की जाए तो यह कार 2.0 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में आती है। इस समय इस कार की खरीद पर 1.30 लाख रुपये और 75 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई टक्सन (Hyundai Tucson)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 1.05 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन आता है। इस समय इस कार की खरीद पर 30 हजार रुपये और 75 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई एक्सेंट (Hyundai Xcent)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 1 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Xcent में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन आता है। इस समय इस कार की खरीद पर 65 हजार रुपये और 35 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई ग्रैंड आई10 (Hyundai Grand i10)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 95 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात तो यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ सीएनजी वेरिएंट में भी आती है। इस समय इस कार की खरीद पर 65 हजार रुपये और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई सेंट्रोल (Hyundai Santro)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात तो इस कार में 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है। इस समय इस कार की खरीद पर 20 हजार रुपये और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई वरना (Hyundai Verna)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 65 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात तो इस कार में 1.4 लीटर का डीजन इंजन और 1.6 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है। इस समय इस कार की खरीद पर 65 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई एलीट आई 20 (Hyundai Elite i20)

डिस्काउंट की बात की जाए तो इस कार की खरीद पर 75 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इंजन और पावर की बात तो इस कार में 1.4 लीटर का डीजन इंजन और 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है। इस समय इस कार की खरीद पर 65 हजार रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: 90 के दशक की लोकप्रिय Yamaha Rx 100 आज भी है युवा दिलों की धड़कन, जानें क्यों हुई थी बंद

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.