Move to Jagran APP

Honda की इस Bike पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कैसे हैं फीचर्स

देश की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी होंडा अपनी किफायती बाइक Honda CB Shine पर इस समय आकर्षक ऑफर दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 03:06 PM (IST)
Honda की इस Bike पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कैसे हैं फीचर्स
Honda की इस Bike पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कैसे हैं फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda इस समय अपनी किफायती बाइक्स में से एक CB Shine पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप कोई किफायती बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध किफायती बाइक Honda CB Shine के बारे में बता रहे हैं जो कि कीमत में भी किफायती होने के साथ-साथ माइलेज में भी शानदार है।

loksabha election banner

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Honda CB Shine की खरीद पर कंपनी 11000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। इस बाइक को मात्र 1100 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। वहीं अगर इस बाइक को Paytm से खरीदा जाता है तो 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं। कीमत की बात की जाए तो Honda CB Shine की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58,186 रुपये है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Honda CB Shine में 124.73cc का 4 स्ट्रॉक SI इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 10.16 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 10.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो होंडा सीबी शाइन में 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Honda CB Shine के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। साथ ही ये बाइक (सीबीएस) से लैस है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Honda CB Shine के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हायड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Honda CB Shine की लंबाई 2012 mm, चौड़ाई 762 mm, ऊंचाई 1090 mm, ग्राउंड क्लियरेंस 157 mm, वजन 122 किलो और 10.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है।

यह भी पढ़ें: सेफ्टी में पीछे रह गई भारत की लोकप्रिय फैमिली कार Wagon R

यह भी पढ़ें: Mahindra की इस 7 सीटर कार मिल रहा है डिस्काउंट, बड़ी फैमिली के लिए रहेगी फिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.