नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। BMW G 310 ट्विन्स भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। BMW की इन बाइक्स को लॉन्च हुए करीब 1 साल ही हुआ है और ये दोनों कई सिलेब्रिटी के घरों की शान बन गई है। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली ने भी लेटेस्ट बाइक खरीदी है। भारतीय क्रिकेटर के "दादा" को हाल ही में नई BMW G 310 GS डिलीवर हुई है। इस एडवेंचर बाइक की कीमत 3.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। BMW मोटोर्राड इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गांगुली की नई मोटरसाइकिल की डिलीवरी के साथ तस्वीरें साझा की हैं।

सौरव गांगुली भी अब टीम के साथी युवराज सिंह के साथ शामिल हो गए हैं, जिन्होंने नई BMW G 310 ट्विन्स खरीदी है। सिंह ने BMW G 310 R को खरीदा, जो पिछले साल उन्हें डिलीवर की गई थी। यह जानना दिलचस्प होगा कि G 310 GS खरीदने से पहले गांगुली ने युवराज से स्वामित्व की सलाह ली थी या नहीं।

कई सालों तक सौरव गांगुली को सार्वजनिक रूप से एक मोटरसाइकिल की पब्लिसिटी करते हुए देखा गया है। 1990 के दशक में क्रिकेटर हीरो के विज्ञापनों में एक नियमित था और 2002 से अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ हीरो होंडा CBZ टेलीविजन कमर्शियल को कौन भूल सकता है। हम निश्चित रूप से क्रिकेटर को खुली सड़कों पर इस नई बाइक का आनंद लेते हुए देखने की उम्मीद करते हैं।

कंपनी ने ये मोटरसाइकिल TVS मोटर कंपनी के सहयोग के साथ मिलकर डेवेलप की है और इसे होसुर स्थित प्लांट में बनाया जा रहा है। पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बाइक में BMW G 310 GS में 313 cc वाटर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 34bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

यह भी पढ़ें:

Honda CB300R दमदार परफॉर्मेंस और स्टालिश लुक के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत

Maruti Ignis पर 1 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट, अब नए अवतार में होगी लॉन्च

Posted By: Ankit Dubey