Move to Jagran APP

Hyundai की कारों को May 2024 में खरीदने पर होगी तगड़ी बचत, इन पर मिल रहा लाखों रुपये का डिस्‍काउंट, जानें डिटेल

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से May 2024 में कई कारों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। हुंडई मोटर इंडिया की ओर से किस गाड़ी पर May 2024 में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Tue, 07 May 2024 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 09:29 AM (IST)
May 2024 में Hyundai की कारों को खरीदने पर लाखों रुपये की बचत हो सकती है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में बड़ी संख्‍या में कारों की बिक्री करने वाली Hyundai की ओर से May 2024 में भी आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस महीने में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

May 2024 में Hyundai दे रही डिस्‍काउंट

हुंडई मोटर इंडिया की ओर से May 2024 के दौरान अपनी कई कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी हैचबैक और सेडान सेगमेंट की कारों पर ही इस महीने में डिस्‍काउंट दे रही है। हालांकि शहर और शोरूम के मुताबिक यह डिस्‍काउंट ऑफर अलग भी हो सकते हैं।

Hyundai Grand Nios i10 पर कितना डिस्‍काउंट

जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से अपनी सबसे सस्‍ती कार ग्रैंड नियोस आई-10 पर May 2024 में 48 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस कार पर कैश बेनिफिट के तौर पर 35 हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज पर 10 हजार रुपये और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर तीन हजार रुपये का फायदा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Turbo Cars under 10 Lakhs: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर टर्बोचार्ज इंजन के साथ आती हैं ये छह कारें

Hyundai i20

हुंडई की ओर से आई20 को प्रीमियम हैचबैक के तौर पर ऑफर किया जाता है। May 2024 में कंपनी इस कार पर भी बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक आई20 पर May महीने में अधिकतम 45 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। पूर्वी और दक्षिण भारत में इस कार पर कंपनी 25 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट दे रही है। जबकि बाकी सभी जगहों पर इस कार पर 35 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट दिया जा रहा है।

Hyundai Aura

हुंडई की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट सेडान कार के तौर पर ऑरा को ऑफर किया जाता है। इस महीने में इस सेडान कार पर कंपनी की ओर से 33 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। जिसमें 20 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और तीन हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai Venue पर क्‍या है ऑफर

कंपनी अपनी कॉम्‍पैक्‍ट SUV Venue पर भी इस महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक May में इस कॉम्‍पैक्‍ट SUV को खरीदने पर अधिकतम 35 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी की ओर से इस SUV पर 25 हजार रुपये का का कैश बेनिफिट और 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट दिया जा रहा है।

Hyundai Exter पर भी है ऑफर

हुंडई की सब फोर मीटर दूसरी एसयूवी Exter पर भी May महीने में ऑफर मिल रहा है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी को मई में खरीदने पर अधिकतम 10 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। इस एसयूवी पर सिर्फ 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- May 2024 में Toyota की किस गाड़ी के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानें किस पर कितना है Waiting Period

Hyundai Verna

हुंडई मिड साइज सेडान कार Verna पर भी इस महीने में ऑफर दे रही है। कंपनी इस सेडान कार को खरीदने पर 35 हजार रुपये का ऑफर दे रही है। जिसमें 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

Hyundai Alcazar

हुंडई की अल्‍काजार पर भी मई 2024 में 65 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। इस पर 45 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

Hyundai Tucson

हुंडई की Tucson एसयूवी को मई में खरीदने पर दो लाख रुपये का कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai Kona Electric

हुंडई की ओर से इलेक्ट्रिक कार के तौर पर kona को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस कार को May 2024 में खरीदने पर सबसे ज्यादा बचत की जा सकती है। इस इलेक्ट्रिक कार पर कंपनी इस महीने चार लाख रुपये का कैश डिस्‍काउंट दे रही है।

यह भी पढ़ें- Maruti Jimny से लेकर XL6 पर May 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है ऑफर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.