नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप इस समय टोयोटा की कार खरीदने का बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Toyota इंडिया के चुनिंदा डीलर्स इस समय अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रहे हैं। अगर आप इस समय टोयोटा की कार खरीदते हैं तो आप 1.95 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स पा सकते हैं, जिसमें एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस और नकद डिस्काउंट शामिल है। प्रत्येक कार पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

टोयाटो यारिस (Toyota Yaris)

डिस्काउंट की बात की जाए तो टोयाटो यारिस MY2018 वर्जन की खरीद पर 1.25 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज और 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। MY2019 वर्जन पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये का लाभ मिल रहा है जो कि मौजूदा टोयोटा ग्राहकों के लिए है। कुल मिलाकर ग्राहकों को टोयाटो यारिस की खरीद पर 1.95 लाख रुपये का फायदा हो सकता है।

टोयाटो कोरोला एल्टिस (Toyota Corolla Altis)

डिस्काउंट की बात की जाए तो टोयाटो कोरोला एल्टिस की खरीद पर 90 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज और 30 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। कुल मिलाकर ग्राहकों को टोयाटो कोरोला एल्टिस की खरीद पर 1.7 लाख रुपये का फायदा हो सकता है।

टोयाटो इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta)

डिस्काउंट की बात की जाए तो टोयाटो इनोवा क्रिस्टा की खरीद पर 25 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज और 30 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। कुल मिलाकर ग्राहकों को टोयाटो इनोवा क्रिस्टा की खरीद पर 55 हजार रुपये का फायदा हो सकता है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner)

मौजूदा पुरानी टोयाटा फॉर्च्यूनर ग्राहक नई फॉर्च्यूनर खरीदने के लिए पुरानी फॉर्च्यूनर को एक्सचेंज करके ऑफर के तहत 1 लाख रुपये का बोनस पा सकता है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021