Move to Jagran APP

Royal Enfield की सबसे नई बाइक के सड़क हादसे में उड़े परखच्चे

केरल के कोच्चिन में सबसे पहली डिलिवर की गई Royal Enfield Continental GT 650 का हुआ हादसा

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 09:13 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 10:30 PM (IST)
Royal Enfield की सबसे नई बाइक के सड़क हादसे में उड़े परखच्चे
Royal Enfield की सबसे नई बाइक के सड़क हादसे में उड़े परखच्चे

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Royal Enfield Continental GT 650 से जुड़ी एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, जो कोई भी राइडर सुनना पसंद नहीं करेंगे। दरअसल केरल के कोचिच्न में सबसे पहली डिलिवर की गई Royal Enfield Continental GT 650 सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है। Continental GT650 में ड्यूल-चैनल ABS स्टैंडर्ड दिया गया है, लेकिन बावजूद इसके यह सड़क हादसा हुआ। खबरों के मुताबिक बाइक राइडर को सड़क हादसे के बाद चलते हुए देखा गया है।

loksabha election banner

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि Continental GT 650 तेज रफ्तार से आ रही थी, जहां संतुलन बिगड़ने के कारण बाइक राइडर से धीमी रफ्तार में चल रही स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। लोगों के मुताबिक बाइक काफी रफ्तार में आ रही थी, जिससे उसका संतुलन अचानक से बिगड़ गया।

दुर्घटना में बाइक के पूरी तरह से टूट गई है। सबसे ज्यादा नुकसान इसके सामने के हिस्से को हुआ है। बाइक के सामने का सस्पेंशन मुड़ कर बीच से टूट गया है। बाइक की बॉडी में आई स्क्रैच और डेंट से पता चल रहा है कि टक्कर कितना जबरदस्त था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के दौरान बाइक की स्पीड करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे के आस-पास रही होगी। केरल में हुई सड़क दुर्घटना बताती है कि बाइक में कई सुरक्षा फीचर्स होने के बाद भी राइडर की समझ और सतर्कता सबसे जरूरी है।

  

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.