नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जर्मनी की जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW इंडिया ने दिल्ली एनसीआर में अपने तीसरे डीलर पार्टनर के तौर पर इन्फिनिटी कार्स को नियुक्त करने का ऐलान किया है। डीलरशिप को हैड इन्फिनिटी कार्स की डीलर प्रिंसिपल पूजा चौधरी कर रही हैं।

Infinity Cars का शोरूम C5, रिंग रोड, राजौरी गार्डन, दिल्ली में स्थित है और इसकी आफ्टर सेल फैसिलिटी B-41, मायापुरी इंडस्ट्रियल एरिया फेज I, राजौरी गार्डन, नई दिल्ली में स्थित है। ये शोरूम बीएमडब्ल्यू डीलर नेटवर्क के नए दौर का प्रतिनिधित्व करता है। यह एक प्रकार से इंटीग्रेटिड फॉर्मेट है जो बीएमडब्ल्यू ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए नई प्रकार के डिजाइन और वास्तुकला से वाला है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रुद्रतेज सिंह ने कहा उन्हें पूरा भरोसा है कि उनके ग्राहक सेंट्रिक फोकस और लग्जरी मार्केट ट्रेंड्स की समझ इस क्षेत्र में शीर ड्राइविंग प्लेजर के सर्कल को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हमारी डीलरशिप हमारे ग्राहकों को हमारे प्रीमियम प्रोडक्ट्स, बेस्ट इन क्लास सर्विस और व्यक्तिगत अनुभवों को प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। हम अपने भरोसेमंद पार्टनर - इन्फिनिटी कार्स को दिल्ली एनसीआर में हमारे तीसरे डीलर के रूप में नियुक्त करने के लिए खुश हैं।

6,500 वर्ग फुट में फैले, अल्ट्रा-मॉडर्न शोरूम, सिग्नेचर 'अर्बन स्ट्रीट डिस्प्ले' कॉन्सेप्ट पर बेस्ड 8 कारों को प्रदर्शित करेगा और सेल्स लाउंज क्षेत्र के पास होगा। वास्तव में इमर्सिव ब्रांड अनुभव के लिए वर्चुअल रिएलिटी और अन्य डिजिटल सॉ़ल्यूशन की विशेषता वाला अनुभव ग्राहकों को जोड़ेगा। बड़ी स्क्रीन पर एक इंटरैक्टिव इमोशनल वर्चुअल एक्सपीरियंस ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार उनके पसंदीदा बीएमडब्ल्यू कार को दिखाने के लिए उपलब्ध होगा। वे अपनी बीएमडब्ल्यू कारों के मोटरस्पोर्ट्स डीएनए को बढ़ाने के लिए बीएमडब्लू एम परफॉर्मेंस एससेरिजी का चयन भी कर सकते हैं। बीएमडब्ल्यू लवर मूल बीएमडब्ल्यू लाइफस्टाइल कलेक्शंस से कपड़े, एसेसरीज, बैग, सामान आदि का भी चयन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:80km का माइलेज वाली Bajaj की इस सस्ती बाइक पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

यह भी पढ़ें:  आजादी से पहले महात्मा गांधी ने इन कारों की सवारी कर बढ़ाया था मान 

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस