नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Automatic Cars under 10 lakh : अगर आप अपने लिए एक नई ऑटोमैटिक कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इन गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप इस दिवाली अपने घर सस्ती और बेस्ट ऑटोमेटिक कार ला सकते है।

Tata Tiago

टाटा टियागो का लुक काफी स्टाइलिश और मजबूत डिजाइन है। कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में आती है। ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत ₹ 6.55 लाख (एक्स-शोरूम) है, जबकि हाई-एंड ऑटोमैटिक मॉडल की कीमत ₹ 7.47 लाख (एक्स-शोरूम) है. इसके साथ इसमें कुल 5 लोग बैठ सकते है।सुरक्षा के लिए इसमें दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एक स्पीड-सेंसिटिव ऑटो डोर लॉकिंग और भी बहुत कुछ मिलता है।

ये भी पढ़ें - 

Tata Tiago EV : दूसरी इलेक्ट्रिक गाड़ियों से कितनी अलग है टाटा टियागो, लॉन्चिंग के बाद सामने आई ये जानकारी


जल्दी करें! मौका छूट ना जाएं, Tata Tiago EV की बुकिंग 10 अक्टूबर से शुरू होगी, जानें कब होगी डिलिवरी

Hyundai Grand i10 Nios

अगर आप अपने लिए फाइव सीटर वाली कार खरीदना चाहते है तो आप Hyundai Grand i10 Nios खरीद सकते है। यह 13 वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन के साथ आती है। कंपनी ने इस कार को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध कराया है। ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत बेस मॉडल के रूप में ₹6.78 लाख से शुरू होती है और शीर्ष मॉडल के रूप में ₹8.02 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ये करार सुरक्षा से लेकर आरामदायक दोनों में दमदार है।

Maruti Swift

मारुति सुजुकी की ये कार एक म्धय आकार की है। जिसमें कुल पांच लोगों के बैठने की जगह है। ये कार कुल 11 वेरिएंट और नौ रंगों में उपलब्ध है। मारुति सुजुकी के ऑटोमैटिक वर्जन 7.32 लाख से 8.85 लाख तक है। कार में एक प्रीमियम सुविधा भी मिलती है। ये कार ऑटो गियर शिफ्ट, क्रूज़ कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप, दो एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, और बहुत कुछ जैसी विभिन्न सुविधाओं से भरी हुई है। ये दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इसके साथ ही ये दो ट्रांसमिशन मोड-मैनुअल और ऑटोमैटिक में आती है।

Edited By: Ayushi Chaturvedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट