Move to Jagran APP

Upcoming Bikes October 2022: पैसे लेकर हो जाएं तैयार, दिवाली से पहले मिल सकती है इन धाकड़ बाइक्स को एंट्री

Upcoming Bike in October 2022 अक्टूबर महीने में भारत में कई शानदार बाइक्स लॉन्च होने वाली है। इसमें रॉयल एनफील की बाइक्स के साथ-साथ होंडा रिबेल 500 जैसे बाइक्स के नाम आते हैं। इसलिए अगर आप भी नई मोटरसाइकिल खरीदने वाले हैं तो नीचे दी गई लिस्ट जरूर देखें।

By Sonali SinghEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 04:19 PM (IST)
Upcoming Bikes October 2022: पैसे लेकर हो जाएं तैयार, दिवाली से पहले मिल सकती है इन धाकड़ बाइक्स को एंट्री
Upcoming Latest Bike launch in October 2022 in India

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Upcoming Bikes October 2022 In India: अगर आप इस दिवाली एक बिल्कुल नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इनकी एक लंबी लिस्ट मिलने वाली है। अक्टूबर के महीने में भारत में कई नई बाइक्स लॉन्च हो सकती है। इसमें हार्ले डेविडसन से लेकर होंडा तक के मॉडल्स हैं, जिन्हे कंपनियां लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो चलिए इन अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट पर नजर डालते हैं।

loksabha election banner

Bajaj Pulsar N150

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बजाज के प्लसर बाइक का आता है। इसे 5 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 1.10 लाख रुपये हो सकती है। आगामी 2022 बजाज पल्सर N150 नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिसे पल्सर 250 ट्विन्स के साथ साझा किया गया है। फीचर्स के लिए इसमें क्वार्टर-लीटर बाइक्स की तरह ही बॉडीवर्क और इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल सकता है।

Suzuki V-Strom 1050

सुजुकी की वी-स्ट्रॉम 1050 बाइक को भी 5 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। यह एक 1,037 सीसी, वी-ट्विन इंजन वाली बाइक होगी, जिसमें 105 बीएचपी की अधिकतम पावर देखने को मिल सकती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें सुजुकी इंटेलिजेंट राइड सिस्टम (एसआईआरएस), अपडेटेड राइड-बाय-वायर सिस्टम, साथ ही मोशन ट्रैक ब्रेक सिस्टम शामिल होने की उम्मीद है, जो मिड-कॉर्नर ब्रेकिंग किक बैक के साथ आ सकते हैं। उम्मीद है कि इस बाइक को 14 से 15 लाख रूपये के बीच लाया जा सकता है।

Honda Rebel 500

इसी महीने होंडा की रिबेल 500 (Rebel 500) बाइक का नाम भी आता है। इसे 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इंजन पावर पर नजर डालें तो इसमें 471 cc का लिक्विड-कूल्ड पैरेलल ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8500rpm पर 46.2PS की पावर और 6000rpm पर 43.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही ट्रांसमिशन के लिए छह-स्पीड गियरबॉक्स और एक स्लिपर क्लच को जोड़ा गया है।

Harley-Davidson Bronx Streetfighter

बाइक निर्माता हार्ले डेविडसन अक्टूबर के महीने में अपनी नई ब्रोंक्स स्ट्रीटफाइटर बाइक को लॉन्च कर सकती है। कहा जा रहा है कि यह बाइक 975cc इंजन वाले एच-डी मैक्स इंजन को जोड़ा गया है और यह 115 बीएचपी की पावर और 95 एनएम से अधिक का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कहा जा रहा है कि इस बाइक को 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 10 से 12 लाख रुपये के रखी जा सकती है।

ये भी पढें-

Upcoming Cars October 2022: दिवाली से पहले लॉन्च हो सकती हैं ये शानदार कारें, देखें संभावित कीमत और फीचर्स

बार-बार पेट्रोल भराने की चिंता जाइए भूल, इस दिवाली लाएं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक

Royal Enfield Super Meteor 650

अगले महीने रॉयल एनफील्ड की सुपर मिटीओर 650 बाइक भी लॉन्च हो सकती है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह बाइक काफी हद तक इंटरसेप्टर 650 मॉडल की तरह होगी और इसमें 648cc वाले एयर और ऑयल-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह इंजन 47bhp की पावर और 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटर को सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा जाएगा। कहा जा रहा है कि इसे 20 अक्टूबर को पेश किया जाएगा और इसकी कीमत 3.35 लाख रुपये हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.