Move to Jagran APP

KTM, Suzuki, TVS, Mahindra और Kawasaki की बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

इन कंपनियों की बाइक्स पर कई डीलर्स की तरफ से ईयरएंड ऑफर्स दिए जा रहे हैं

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 08:44 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 12:30 PM (IST)
KTM, Suzuki, TVS, Mahindra और Kawasaki की बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
KTM, Suzuki, TVS, Mahindra और Kawasaki की बाइक्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। अगर आप KTM, Suzuki, TVS, Mahindra और Kawasaki की बाइक्स खरीदना चाहते हैं, तो हमारी यह खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल कई डीलर्स की तरफ से ईयरएंड ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स में ग्राहक 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। तो जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

Kawasaki: 10 हजार रुपये तक की बचत

मुंबई के Anzen Kawasaki की तरफ से Vulcan S पर ग्राहकों को दो ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट या फिर रेडियेटर गार्ड और बैकरेस्ट शामिल हैं।

Suzuki: 8,500 हजार रुपये तक की बचत

चेन्नई के Maya Suzuki की तरफ से ग्राहकों को मोटरसाइकिल्स पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, यह ऑफर केवल कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मचारियों के लिए है। वहीं, हैदराबाद के Gem Suzuki की तरफ से Gixxer के किसी भी मॉडल पर 8,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि, मुंबई के Angam Suzuki की तरफ से ग्राहकों को 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां ध्यान देना जरूरी है कि यह डिस्काउंट केवल कॉर्पोरेट और सरकारी कर्मचारियों के लिए है।

TVS: 5,000 हजार रुपये तक की बचत

बेंगलुरु के Bridgestone एजेंसी की तरफ से Apache RTR 160 पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि, Apache RTR 200 4V पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Mumbai के अभिषेक ऑटो की तरफ से Apache RTR 160 पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, हैदराबाद के शांति मोटर्स की तरफ से TVS वाहनों पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

KTM: 4,000 हजार रुपये तक की बचत

दिल्ली के Dwarka KTM की तरफ से non-ABS 200 Dukes पर 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, South Mumbai KTM की तरफ से non-ABS 200 Dukes पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Mahindra: 20 हजार रुपये तक की बचत

Mahindra Mojo रेंज पर Hyderabad के S&S Motors की तरफ से 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, दिल्ली में खंडेवाल महिंद्रा की तरफ से महिंद्रा की सभी दोपहिया वाहन पर 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें स्कूटर्स भी शामिल हैं। वहीं, Centuroरेंज पर बेंगलुरु की Synergy की तरफ से 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

नोट- डिस्काउंट में बदलाव हो सकता है और यह डीलर्स पर निर्भर करता है 

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स

अमिताभ से लेकर कैटरीना तक, इन 7 Bollywood स्टार्स के पास हैं दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.