Move to Jagran APP

Viral Video: पिता ने अपने बच्चे का वजन कम करने के लिए ट्रेडमिल पर जबरदस्ती दौड़ाया, बेटे की हो गई मौत; वीडियो हुआ वायरल

न्यू जर्सी में एक पिता ने अपने बेटे का वजन कम करने के लिए घंट्रों ट्रेडमिल पर जबरदस्ती दौड़ाया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। लेकिन उसका बाप उसे रोकने के बयान दौड़ाता रहा और कई बार ट्रेडमिल पर गिरने से बच्चे के हृदय और लिवर में गंभीर चोट लग जाती है और इसी के चलते बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Thu, 02 May 2024 11:34 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 11:34 PM (IST)
पिता ने मोटा बताकर 6 साल के बच्चे को ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए किया मजबूर, हो गई मौत

ऑनलाइन डेस्क, वाशिंगटन। हम अक्सर देखते हैं कि लोग अपनी सेहत के लिए काफी सजग होते हैं। वे लगातार जिम जाते हैं और खान पान का भी ध्यान रखते हैं। वहीं, ऐसी आदत किसी की जान लेले तो आप इस पर क्या कहेंगे। जी हां, ऐसा न्यू जर्सी में देखने को मिला है जहां एक पिता ने अपने बेटे का वजन कम करने के लिए घंट्रों ट्रेडमिल पर जबरदस्ती दौड़ाया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, बच्चे की उम्र महज छह साल थी, जो उसके पिता के द्वारा ट्रेडमिल पर दौड़ाया गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा कई बार ट्रेडमिल पर गिरता है फिर संभलता है। लेकिन उसका बाप उसे रोकने के बयान दौड़ाता रहा और कई बार ट्रेडमिल पर गिरने से बच्चे के हृदय और लिवर में गंभीर चोट लग जाती है और इसी के चलते बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

पिता को होगी आजीवन कारावास

31 वर्षीय क्रिस्टोफर ग्रेगर 2021 में अपने बेटे कोरी मिकसिओलो की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में अदालत में पेश हुए। दोषी पाए जाने पर उन्हें कम से कम आजीवन कारावास की सजा होगी। वहीं, मुकदमे के दौरान, ओशन सिटी में सुपीरियर कोर्ट के सामने सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया। जब यह फुटेज चल रहा था तो बच्चे की मां जोर-जोर से रो रही थी।

मां ने पिता की शिकायत बाल सुरक्षा अधिकारियों की

यूएस सन के अनुसार, कोरी की मां ब्रे मिकसिओलो ने उनकी मृत्यु से कुछ दिन पहले ही बाल सुरक्षा अधिकारियों को उनकी चोटों की सूचना दी थी। इसके अतिरिक्त, उसने ग्रेगोर से कोरी को डॉक्टर के पास ले जाने के लिए कहा। कोर्ट टीवी का दावा है कि डॉक्टर के अनुसार, कोरी ने कहा कि उसके पिता ने वजन की चिंता के कारण उसे ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए प्रेरित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.