Move to Jagran APP

Galaxy F55 5G: 2024 के लिए खास होगी Samsung की नई पेशकश, जल्द लॉन्च होगा स्लिम डिजाइन फोन

सैमसंग अपने यूजर्स के लिए इस साल की खास पेशकश के रूप में Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारियों में है। इस फोन की लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स के लिए Galaxy F55 5G के रूप में सेगमेंट के सबसे पतले वीगन लेदर डिजाइन वाले फोन को लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 07 May 2024 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 04:26 PM (IST)
2024 के लिए खास होगी Samsung की नई पेशकश

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए इस साल की खास पेशकश के रूप में Galaxy F55 5G को मार्केट में उतारेगा।

loksabha election banner

इस स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। इस पेज पर Samsung Galaxy F55 5G का कलर और डिजाइन भी नजर आ रहा है।

सैमसंग ला रहा वीगन लेदर वाला पतला फोन

कंपनी का कहना है कि यूजर्स के लिए Galaxy F55 5G के रूप में सेगमेंट के सबसे पतले वीगन लेदर डिजाइन वाले फोन को लाया जा रहा है।

सैमसंग के इस फोन को सैडल स्टिच पैटर्न के साथ लाया जा रहा है। इस फोन के खास डिजाइन और लुक को लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक परफेक्ट मास्टर पीस होगा।

हाथ में फोन पकड़ने का अलग ही होगा अहसास

सैमसंग के इस फोन को खास डिजाइन के साथ वजन में हल्का रखने की भी कोशिश की गई है। फोन को टीज करते हुए कंपनी का कहना है कि डिवाइस को मिनटों से लेकर घंटों कैरी करने के साथ यह भारी होने का अहसास नहीं दिलाएगा।

ये भी पढ़ेंः 50MP ट्रिपल कैमरा और 6000mAh बैटरी से लैस Samsung फोन के गिर गए दाम, आधी कीमत पर बिक रहा Smartphone

दो खूबसूरत कलर का मिलेगा ऑप्शन

Galaxy F55 5G को कंपनी दो कलर ऑप्शन में लेकर आ रही है। सैमसंग के इस फोन को Aoricot Crush और Raisin Black कलर में लाया जा रहा है।

बैक साइड से यह फोन ट्रिपल कैमरा यूनिट और एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ देखा जा रहा है। बता दें, कंपनी की ओर से इस फोन की लॉन्च तारीख को लेकर फिलहाल जानकारियां सामने नहीं आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.