Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: 'भारत को लेकर पूरा विश्व आशावादी…'; PM Modi बोले- रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के रास्ते पर चल रहा देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज के समय में रिफॉर्म परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के शानदार रास्ते पर चल रहा है और तेजी से विकास कर रहा है और पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Published: Mon, 06 May 2024 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 04:49 PM (IST)
आंध्र प्रदेश की जनता ने YSR को किया है खारिज', PM Modi। फोटोः @BJPLive

डिजिटल डेस्क, राजमुंदरी (आंध्र प्रदेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर  कांग्रेस पार्टी (YSR Congress party) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की जनता ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

loksabha election banner

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर किया कटाक्ष

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जनता ने वाईएसआर कांग्रेस को पांच साल दिए थे, लेकिन उन्होंने इसको बुरी तरह से बर्बाद कर दिया, जिसके कारण आंध्र प्रदेश को पिछड़ेपन की बेड़ियों में जकड़े रखा। उन्होंने आगे कहा कि झारखंड में ईडी ने नोटों के पहाड़ खोदकर निकाले हैं। कांग्रेस वालों ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था।

कांग्रेस पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस के एक सांसद के घर से नोटों का एक पहाड़ मिला था। इतने नोट थे कि मशीनें भी गिनते गिनते थक गई थीं। ऐसा क्यों है कि जिनके पास भी नोटों के पहाड़ मिलते हैं, वो कांग्रेस की फर्स्ट फैमिली के करीबी होते हैं। ऐसा तो नहीं, ये जो पैसे पकड़े जा रहे हैं, वो कहीं सप्लाई होने के लिए रखे थे। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं ने नतीजों से पहले ही चुनाव में हार स्वीकार कर ली है।

भारत को लेकर विश्व आशावादी

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज के समय में 'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के शानदार रास्ते पर चल रहा है और तेजी से विकास कर रहा है और पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: आंध्र में वाईएसआर कांग्रेस की आंधी, भाजपा संग फिर चमकेंगे चंद्रबाबू के सितारे! ये है सियासी गणित

आंध्र प्रदेश ऊर्जा और प्रतिभा से समृद्ध

आंध्र प्रदेश में केंद्र सरकार की परियोजनाओं को लागू करने में जानबूझकर देरी की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश में डबल इंजन की सरकार सुनिश्चित करें, ताकि कुछ भी रुका न रहे, कुछ भी अविकसित न रहे। उन्होंने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश ऊर्जा और प्रतिभा से समृद्ध है। पूरी दुनिया प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आंध्र प्रदेश की ताकत का लोहा मानती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.